दिल्ली

delhi

वसीम रिजवी का ओवैसी से सवाल- यूपी में सरकार बनने के बाद हिन्दुओं के कत्ल की तारीख बताएं

By

Published : Oct 27, 2021, 5:11 PM IST

विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने यूपी चुनाव से पहले AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला बोला है. वसीम रिजवी ने ओवैसी से यूपी में उनकी सरकार बनने के बाद हिन्दुओं के कत्ल की तारीख पूछी है.

wasim
wasim

लखनऊ : UP Assembly Election 2022 :यूपी की सियासत में एंट्री कर चुके असदुद्दीन ओवैसी पर बुधवार को वसीम रिजवी ने जोरदार हमला बोला. रिजवी ने कहा कि ओवैसी के कभी बयान किसी क्रिकेटर को लेकर मुसलमानों के पक्ष में आते हैं, तो कभी यूपी की राजनीति में कट्टरपंथी मुसलमानों में नफरत भरने के लिए आते हैं. वसीम रिजवी ने सवाल करते हुए कहा कि ओवैसी सिर्फ इतना बताएं कि राजनीति के दलालों के साथ मिलकर, अगर यूपी चुनाव 2022 में उन्होंने सरकार बनवा ली, तो हिंदुओं के कत्ल के लिए कब 15 मिनट के लिए पुलिस फोर्स हटवाएंगे.

वसीम रिजवी ने ओवैसी से किया सवाल.
विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं वसीम रिजवीदरअसल, शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी का विवादों से पुराना नाता रहा है. आये दिन विवादित बयानों के कारण वो सुर्खियों में रहते हैं. वसीम रिजवी कभी वक्फ बोर्ड में घोटालों के चलते सुर्खियों में छाए रहते हैं, तो कभी किसी मामले को लेकर. आपको बता दें, वसीम रिजवी पर लखनऊ में ड्राइवर की पत्नी के साथ रेप करने के आरोपी हैं. इसके साथ वक्फ संपत्तियों में हेर फेर का भी इन पर आरोप है. इन गंभीर मामलों को लेकर CBI जांच भी चल रही है.

आपको बता दें, अभी कुछ ही महीने पहले वसीम रिजवी ने कुरान की 26 आयतों को हटाने की मांग की थी. जिसके बाद देशभर में वसीम रिजवी के खिलाफ आंदोलन हुए. इन बयानों को लेकर रिजवी को कड़ा विरोध झेलना पड़ा. यही नहीं, वसीम रिजवी को कई बार फोन पर जान से मारने की धमकियां भी मिल चुकी हैं. वहीं अगर बात करें असदुद्दीन ओवैसी पर वसीम रिजवी के बयानबाजी की, तो इससे पहले भी कई वो कई बार असदुद्दीन ओवैसी को निशाना बना चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details