दिल्ली

delhi

दिल्ली : फुट ओवर ब्रिज के नीचे फंसा एयर इंडिया का विमान, नजारा देख हैरान रह गये लोग

By

Published : Oct 4, 2021, 3:03 PM IST

Updated : Oct 4, 2021, 4:50 PM IST

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में फुट ओवर ब्रिज के नीचे फंसे एयर इंडिया विमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एयर इंडिया का एक विमान फुट ओवर ब्रिज के नीचे फंस गया है. यह घटना दिल्ली-गुरुग्राम मार्ग पर आईजीआई एयरपोर्ट के पास की बताई जा रही है.

फुट ओवर ब्रिज के नीचे फंसा एयर इंडिया का विमान
फुट ओवर ब्रिज के नीचे फंसा एयर इंडिया का विमान

नई दिल्ली :राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में फुट ओवर ब्रिज के नीचे फंसे एयर इंडिया विमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिल्ली-गुरुग्राम हाई-वे पर देर रात एक विमान फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसा देखा गया. यह विमान एयर इंडिया का बताया जा रहा है, जो बिना पंखों के ब्रिज के नीचे अटका दिखाई दे रहा है.

विमान को फंसा देख आसपास से गुजर रहे लोग इस असामान्य नजारे को कैमरे में कैद करने लगे. वीडियो में फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसे विमान के आगे का हिस्सा दिखाई दे रहा है. वीडियो में एयर इंडिया के इस विमान को पंख वाले हिस्से के पास से फंसा हुआ देखा जा सकता है.

फुट ओवर ब्रिज के नीचे फंसा एयर इंडिया का विमान

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राष्ट्रीय वाहक कंपनी ने इसको लेकर सूचना दी है. कंपनी ने कहा कि फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसा यह विमान बिक चुका है. साथ ही यह विमान अपंजीकृत और रद्द किया जा चुका है. राष्ट्रीय वाहक कंपनी ने बताया कि यह घटना विमान को ले जाते वक्त घटित हुई.

पढ़ें- पाक पर मिली जीत के 50 साल पूरे, सेलिब्रेशन में भाग लेने पहुंचे बांग्लादेशी नौसैनिक

वहीं एयरलाइन कंपनी वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि कंपनी का दिल्ली-गुरुग्राम हाई-वे पर फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसे इस विमान से कोई संबंध नहीं है.

Last Updated : Oct 4, 2021, 4:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details