दिल्ली

delhi

शराब पीने का शौकीन बंदर बोतल छीनकर ऐसे पीता है दारू, देखिए Video

By

Published : Mar 25, 2023, 10:58 PM IST

बांदा से एक वीडियो सामने आया है. यहां एक बंदर ऐसा है, जो कि लोगों से शराब छीनकर पीता है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Etv bahrat
Etv bahrat

बांदा:आज तक आपने शराब पीकर इंसानों को इधर उधर गिरते और हंगामा करते हुए तो जरूर देखा होगा. लेकिन क्या कभी किसी बंदर को शराब पीते हुए देखा है? अगर नहीं तो उत्तर प्रदेश के जिले बांदा से कुछ ऐसा ही वीडियो सामने आया है. यहां एक बंदर ऐसा है, जो शराब पीने का इतना शौकीन है कि लोगों से छीन-छीनकर शराब पीता है. जिसे देख आपको प्यार का पंचनामा-2 का गाना भी याद आ जाए. या तो मैं हूं शराबी या है बोतल शराबी...चाहे जितना भी रोको ये करें खराबी...हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ऐसे शराब बीता है ये बंदर.

जानकारी के मुताबिक, बंदर के द्वारा शराब पीने का वीडियो मटौंध थाना कस्बे का बताया जा रहा है. कस्बे के बस स्टैंड और इसके आसपास इलाकों में यह बंदर घूमता रहता है और जिस व्यक्ति के हाथ में शराब की बोतल देख लेता है. तो बंदर उक्त व्यक्ति पर हमलावर हो जाता है और शराब की बोतल छीन लेता है. यही नहीं बंद बोतल के ढक्कन को उसी अंदाज में खोलता है, जैसे कि कोई शराबी शराब की बोतल को खोलता हो. मतलब यह है कि शराब की एक बूंद भी ढक्कन खोलते समय नीचे नहीं गिरती और फिर मजे से यह शराब पीता है. बंदर के शराब पीने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

प्रभागीय वन अधिकारी संजय अग्रवाल ने बताया कि एक बंदर के द्वारा शराब के सेवन करने का वीडियो वायरल हुआ है. जिसकी जानकारी मिली है. इस बंदर को जंगल तक सकुशल पकड़कर छोड़ने के लिए टीम बना दी है. जल्द ही बंदर को जंगल छोड़ने का काम किया जाएगा. बंदर तो एक जीव है. इसमें उसकी कोई गलती नहीं है. उसके साथ जिन लोगों ने इस तरीके की हरकत की है और उसे शराब पीने का आदी बनाया है, उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर होनी चाहिए.


यह भी पढ़ें-माफिया अतीक अहमद का आगरा कनेक्शन खंगाल रही STF, कई मददगार निशाने पर

ABOUT THE AUTHOR

...view details