दिल्ली

delhi

बिहार: आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की जमकर धुनाई, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 24, 2021, 11:37 AM IST

बिहार के रोहतास स्थित तिलौथू क्षेत्र के भदोखरा में प्रेमिका से मिलने आए एक युवक की स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

वीडियो वायरल
वीडियो वायरल

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले में एक प्रेमी युवक की बुरी तरह से पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो तिलौथू क्षेत्र के भदोखरा का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि स्थानीय लोगों के द्वारा युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई की जा रही है. इस दौरान प्रेमी युवक लोगों से खुद को छोड़ने की लगाता गुहार रहा है.

बताया जाता है कि तिलौथू के चोरकप गांव का रहने वाला युवक गोरख कुमार आधी रात में भदोखरा में अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. लेकिन गांव के कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और छेड़खानी का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी. यही नहीं, उसके सिर को आधा मुंडवाकर गांव में घुमाया गया.

आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की जमकर धुनाई

पढ़ें :महिला कॉलेज का तुगलकी फरमान, खुले बाल में नहीं आएंगी लड़कियां

इस दौरान युवक से गिड़गिड़ा रहा है और लोगों से खुद को छोड़ देने की गुहार लगा रहा. लेकिन वहां मौजूद लोगों के सिर पर खून सवार था. वह कुछ सुन ही नहीं रहे थे. मानो भीड़ तो उसे प्यार के गुनाह की सजा देने पर तुली थी. जिस पंचायत में यह घटना हुई. वहां, कुछ युवाओं ने इसे फोन पर कैद कर लिया और अब ये तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

गांववालों के कब्जे में प्रेमी

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की संज्ञान लेते हुए युवक को हिरासत में ले लिया है. इस संबंध में अभी तक किसी प्रकार की प्राथामिकी दर्ज नहीं की गई है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस तमाम बिंदुओं की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details