दिल्ली

delhi

गांधी-नेहरू के जमाने से हो रहा है फिल्मों का प्रमोशन: विवेक अग्निहोत्री

By

Published : Mar 26, 2022, 3:04 PM IST

फिल्म के प्रमोशन (film promotion) को लेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कांग्रेस पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा की गांधी, नेहरू और इंदिरा के समय में भी उनके कहने पर फिल्मों को प्रमोट किया गया था. गांधीजी ने तो खुद रामराज्य फिल्म देखने के लिए सभी से अपील की थी.

Updated
प्रमोशन

भोपाल:फिल्मद कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री शुक्रवार को माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में चित्र भारती फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए. यहां उन्होंने अपनी फिल्म का प्रमोशन भी किया. इस दौरान विवेक अग्निहोत्री ने गांधी, नेहरू पर निशाना साधा. उन्होंने कहा इसके पहले भी फिल्म को प्रमोट किया गया है. इंदिरा गांधी और नेहरू के समय में फिल्म देखने के लिए आदेश तक जारी किए गए थे. पीएम मोदी ने कश्मीर फाइल्स देखने के लिए लोगों से जो अपील की है वह सही है उसमें कुछ भी गलत नहीं है.

बापू-नेहरू के ज़माने से हो रहा फिल्म प्रमोशन: 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म के प्रमोशन को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कांग्रेस पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा की गांधी, नेहरू और इंदिरा के जमाने में भी उनके कहने पर फिल्मों को प्रमोट किया गया था. गांधीजी ने तो खुद रामराज्य फिल्म देखने के लिए सभी से अपील की थी. इस फिल्म को उस जमाने में टैक्स फ्री कर दिया गया था. नेहरू जी के कहने पर AIR पर 'ऐ मेरे वतन के लोगों' गीत बजाया जाता था, जो आज भी बजता है.

द कश्मीर फाइल्स फिल्म प्रमोशन

मैं भी भोपाली:भोपाल के लोगों के होमोसेक्सुअल होने को लेकर कहा कश्मीर का सच, सब तक न पहुंचे इसलिए वीडियो को तोड़-मरोड़ कर प्रसारित किया जा रहा है. उन्होंने कहा की मुझे गर्व है कि मैं भी भोपाल से हूं. ये पुराने समय की बात है. अब भोपाल की पहचान अच्छी सड़कें, महिलाओं की सुरक्षा के रूप में है. वोट बैंक की पॉलिटक्स मैं कभी नही पडूंगा.

IAS नियाज खान कर रहे हैं राजनीति:IAS नियाज़ खान के ट्वीट पर विवेक ने कहा की जिसे राजनीति करनी है करे. मेरा बॉलीवुड से कोई लेना-देना नहीं है. मैं किसी को नहीं जानता, ना किसी के साथ पार्टी करता हूं. मैं फ्रीलांस के रूप में काम करता हूं. बॉलीवुड ने हमेशा झूठ क्रिएट किया है. विवेक अग्निहोत्री ने कई फिल्मों का जिक्र करते हुए कहा कि ज्यादातर फिल्मों में सब कुछ झूठ ही बताया जाता है. उन्होंने बरेली की बर्फी और कई अन्य फिल्मों का भी जिक्र किया.

यह भी पढ़ें- एमपी : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की जोमैटो को चेतावनी

म्यूजियम पर सीएम की सहमति:विवेक अग्निहोत्री ने कहा जिस ओर जनता जनार्दन चलती है राजनीति की दिशा उसी ओर चलती है. जेनोसाइड म्यूजियम को लेकर सीएम ने सहमति दे दी है. भोपाल में विश्व का पहला जेनोसाइड म्यूजियम बनेगा. भोपाल में जल्द ही इसका निर्माण शुरू हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details