दिल्ली

delhi

राजस्थान चुनाव में बंपर वोटिंग से खुश वसुंधरा राजे, त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में की पूजा-अर्चना

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 26, 2023, 4:34 PM IST

Updated : Nov 26, 2023, 5:04 PM IST

Rajasthan Assembly Election 2023: प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार को बांसवाड़ा स्थित ​त्रिपुरा सुंदरी मंदिर पहुंची. प्रदेश में हुई बंपर वोटिंग को लेकर राजे ने मंदिर में पूजा-अर्चना की.

Vasundhara Raje visits Tripura Sundari Mandir
वसुंधरा राजे पहुंची त्रिपुरा सुंदरी मंदिर

वसुंधरा राजे ने किए त्रिपुरा सुंदरी मंदिर के दर्शन

बांसवाड़ा. प्रदेश में हुई बंपर वोटिंग से खुश पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार दोपहर में माता त्रिपुरा सुंदरी मंदिर पहुंची. यहां उन्होंने करीब 1 घंटे से ज्यादा समय तक पूजा अर्चना की. पंडित निकुंज मोहन पांडे ने उनकी पूजा कराई है. उन्होंने बंपर वोटिंग के बाद पार्टी की जीत के लिए यह पूजा-अर्चना की है.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एकदिवसीय दौरे पर रविवार को दोपहर में त्रिपुरा सुंदरी स्थित हेलीपैड पर पहुंची. यहां पर महिला मोर्चा की सदस्यों ने उनका स्वागत और सम्मान किया. यहां पर सांसद कनक मल कटारा, गढ़ी विधायक कैलाश मीणा, जिला अध्यक्ष लाभचंद पटेल व अन्य ने उनका स्वागत सम्मान किया. हेलीपैड पर स्वागत और सम्मान के बाद मंदिर पहुंची जहां पर पंडित निकुंज मोहन पण्डया के नेतृत्व में पूजा अर्चना की गई.

पढ़ें:Vasundhara In Banswara: पूर्व सीएम ने किए मां त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन, गर्भ गृह में की विशेष पूजा अर्चना

जिला अध्यक्ष ने बताया कि वह प्रदेश में हुई बंपर वोटिंग के बाद यहां आई हैं. वे यहां पर देश-दुनिया की खुशहाली और परिणाम भाजपा के पक्ष में आए, इसके लिए पूजा-अर्चना कर रही है. पूर्व मुख्यमंत्री राजे इससे पूर्व इलेक्शन की घोषणा होने के बाद यहां पर आई थी. वे अक्सर माता जी दर्शन के लिए यहां आती रहती हैं. पूर्व मुख्यमंत्री का इस मंदिर को लेकर विशेष लगाव है. मंदिर के विकास का श्रेय भी वसुंधरा राजे को दिया जाता है. उन्होंने अपने पूर्व कार्यकाल में मंदिर के विकास के लिए लाखों रुपए दिए थे. जिससे यहां पर पार्क व अन्य सुविधाएं डेवलप की गई थी. आखरी बार जब वसुंधरा राजे यहां पर आई थीं, तब भी उन्होंने इस बात का भरोसा दिलाया था कि जो भी सुविधाएं अधूरी रह गई हैं, उनका जल्द विकास किया जाएगा.

Last Updated : Nov 26, 2023, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details