दिल्ली

delhi

लखीमपुर हिंसा का वायरल वीडियो साझा कर बोले वरुण गांधी, 'किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा'

By

Published : Oct 5, 2021, 3:36 PM IST

Updated : Oct 5, 2021, 3:46 PM IST

वरुण

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो डिप्टी सीएम के दौरे के दिन का ही है. इस वीडियो को भाजपा नेता वरुण गांधी से साझा किया है. इसके साथ ही उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

नई दिल्ली : पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर एक वीडियो साझा किया है, जिसे कथित तौर पर लखीमपुर खीरी हिंसा का वीडियो बताया जा रहा है. इसके साथ ही वरुण गांधी ने पुलिस से इस घटना में शामिल लोगों की तत्कात पहचान करके उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है.

भाजपा सांसद ने ट्वीट कर लिखा कि लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने का यह वीडियो किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा. पुलिस इस वीडियो का संज्ञान लेकर इन गाड़ियों के मालिकों, इनमें बैठे लोगों, और इस प्रकरण में संलिप्त अन्य व्यक्तियों को चिह्नित कर तत्काल गिरफ्तार करे.

दरअसल, लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो डिप्टी सीएम के दौरे के दिन का ही है. इस वीडियो में पीछे से आ रही एक गाड़ी सड़क पर पैदल चल रहे किसानों को रौंदते हुए दिख रही है. इस वीडियो को वरुण गांधी के अलावा कई नेताओं ने शेयर किया है.

यह भी पढ़ें-भयावह: लखीमपुर खीरी में किसानों के कुचलने का वीडियो वायरल

इससे पहले वरुण गांधी ने लखीमपुर खीरी में हिंसा मामले पर उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को पत्र लिखा था. इस पत्र के जरिए उन्होंने घटना के संदिग्धों को तत्काल चिह्नित कर हत्या का मुकदमा दर्जने और उच्चतम न्यायालय की निगरानी में केंद्रीय अन्‍वेषण ब्‍यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की थी.

गौरतलब है कि रविवार को लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया क्षेत्र में रविवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री मिश्रा के पैतृक गांव जाने के विरोध के दौरान हुए संघर्ष में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी.

(पीटीआई)

Last Updated :Oct 5, 2021, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details