दिल्ली

delhi

Road Accident: हिमाचल आ रही पिकअप उत्तराखंड में दुर्घनाग्रस्त, हादसे में शिमला के 3 युवकों की मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 14, 2023, 1:24 PM IST

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के 3 युवकों की उत्तराखंड में पिकअप हादसे में मौत हो गई. मृतकों को विकासनगर अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं, मृतकों के गांव में भी मातम पसर गया है. (Uttarakhand Road Accident) (3 Youth Died of Shimla)

Uttarakhand Road Accident
हिमाचल के 3 युवकों की उत्तराखंड सड़क हादसे में मौत

शिमला:हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में आए दिन हो रहे सड़क हादसों में बहुत से लोग जान गंवा रहे हैं. ताजा मामले में शिमला जिले के युवकों की पिकअप उत्तराखंड में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें पिकअप सवार सभी तीन लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह एक पिकअप (नंबर- HP-63C-5039) उत्तराखंड के विकासनगर से नेरवा की ओर आ रही थी. इस बीच उत्तराखंड के मिन्स के साथ पाटन नामक स्थान पर पिकअप खाई में गिर गई.

टिकरी गांव के 3 युवकों की मौत:हादसे के समय पिकअप में नेरवा के गांव टिकरी के तीन युवक सवार थे. जिनकी दुर्घटना के बाद मौके पर ही मौत हो गई. जिन्हें स्थानीय लोगों द्वारा उत्तराखंड के विकासनगर अस्पताल में पहुंचाया गया. मृतकों का पोस्टमार्टम विकासनगर अस्पताल में करवाया जा रहा है. हादसे की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा उत्तराखंड पुलिस और शिमला पुलिस को दी गई. मामले में पुलिस की तहकीकात जारी है.

टिकरी गांव में छाया मातम: हादसे में मारे गए लोगों की पहचान सुरजीत (35 साल), राकेश मंगलेट (30 साल) और श्याम सिंह (44 साल) के तौर पर हुई है. सभी मृतक शिमला जिले की तहसील नेरवा के गांव टिकरी के रहने वाले थे. वहीं, टीकरी गांव में युवकों की मौत की खबर पहुंचते ही मातम छा गया है. मृतकों के परिजन भी विकासनगर अस्पताल पहुंच गए हैं.

हादसे की पुष्टि शिमला के एसपी संजीव गांधी ने की है. उन्होंने बताया कि उत्तराखंड के पाटन में एक पिकअप हादसे का शिकार हो गई. जिसमें नेरवा तहसील के टिकरी गांव के 3 युवकों की मौत हो गई है.

ये भी पढे़ं:Shimla Road Accident: चिड़गांव में खाई में गिरी कार, हादसे में स्कूल लेक्चरर की मौत, 3 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details