दिल्ली

delhi

सोशल मीडिया के जरिए युवती को भेजता था आपत्तिजनक वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 5, 2023, 7:21 PM IST

तेलंगाना के हैदराबाद में सोशल मीडिया का दुरुपयोग करने का मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक ने एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर एक युवती के साथ छेड़छाड़ की है. युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ हैदराबाद पुलिस की शी टीम में शिकायत दर्ज कराई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

girl molestation
युवती के साथ छेड़छाड़

हैदराबाद: तेलंगाना के शहर हैदराबाद में एक मामला सामने आया है, जिसमें स्नैपचैप पर एक युवक की मुलाकात एक युवती से हुई, जिसके बाद अब वह युवक उस युवती को न्यूड वीडियो भेजकर परेशान कर रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्नैपचैट के जरिए एक युवक ने पीड़ित युवती से संपर्क किया और कुछ दिनों तक बात करने के बाद उसे आपत्तिजनक तस्वीरें भेजकर उसे परेशान करने लगा. आखिरकार पीड़ित युवती ने महिला संघ का मदद से उस युवक को पकड़ लिया.

यह घटना हैदराबाद की है, जहां एक युवती को आपत्तिजनक वीडियो भेजकर उसके साथ छेड़छाड़ की गई. पीड़िता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी नाम अली है. आरोपी युवक से उसकी पहचान एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैपचैट के जरिए हुई थी. पीड़ित युवती हैदराबाद में बीटेक की पढ़ाई कर रही थी. युवती के संपर्क में आया युवक उससे फोन पर बातचीत और वीडियो कॉल करता रहा.

कुछ समय बाद युवती ने आरोपी युवक से बातचीत बंद कर दी और उससे संपर्क तोड़ दिया, लेकिन आरोपी युवक ने वीडियो कॉल के स्क्रीनशॉट दिखाकर उसे धमकाना शुरू कर दिया. आरोपी ने युवती को धमकी दी कि अगर युवती ने उसकी बात न मानी तो वह उसके तस्वीरें और वीडियो वायरल कर देगा. पीड़ित युवती इससे डर गई, जिसके बाद उसने महिला अधिकार कार्यकर्ता समुदाय से संपर्क किया.

युवती द्वारा दी गई जानकारी की मदद से उन कार्यकर्ताओं ने अली को पकड़ लिया और इसके बाद उसे हैदराबाद पुलिस की शी टीम को सौंप दिया गया. युवती का आरोप है कि अली कई युवतियों को इसी तरह से धोखा दे रहा है. पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामाल दर्ज कर लिया है और पुलिस की शी टीम इस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details