दिल्ली

delhi

हरियाणा में दलित दूल्हे के घोड़ी चढ़ने के दौरान दबंगों ने की फायरिंग, एक युवती घायल, आरोपी मौके से फरार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 9, 2023, 6:43 PM IST

Updated : Dec 9, 2023, 6:56 PM IST

Wedding Firing in Faridabad: हरियाणा के जिला फरीदाबाद में शादी के दौरान फायरिंग का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मंदिर जा रही बारात में घुड़चढ़ी के समय बदमाशों ने फायरिंग कर दी. वारदात में एक लड़की को गोली लग गई. खबर में विस्तार से जानें पूरा मामला

Wedding Firing in Faridabad
फरीदाबाद में फायरिंग

फरीदाबाद में फायरिंग मामला

फरीदाबाद:हरियाणा के फरीदाबाज जिले केतिगांव हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में शनिवार को दलित दूल्हे की बारात में दबंगों के फायरिंग करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दलित दूल्हे की घुड़चढ़ी के दौरान बदमाशों ने फायरिंग की. जिसके चलते पास में खड़ी एक लड़की के पैर में गोली लग गई. घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है. फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

मामला तिगांव हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का है. जानकारी के मुताभिक मंदिर जा रही बारात में घुड़चढ़ी के दौरान दबंगों ने बारात को रुकवाकर पहले जातिसूचक गालियां दी, उसके बाद अवैध हथियार से एक लड़की के पैर पर गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे तिगांव के एसीपी राजेश लोहान ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया.

एसीपी राजेश लोहान ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं. फायरिंग में घायल हुई लड़की का इलाज अस्पताल में जारी है. एसीपी ने आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार करने का दावा किया है.

घायल लड़की के पिता जगदीश ने बताया कि घुड़चढ़ी के दौरान ही बारात मंदिर जा रही थी. बारात देखने आई लड़की वहां खड़ी हुई थी. उन्होंने बताया कि पहले आसमान में भी फायरिंग की गई थी. लेकिन डीजे की आवाज में किसी को गोली की आवाज सुनाई नहीं दी. उसके बाद बदमाशों ने दूसरी गोली लड़की के पांव पर मार दी. जिसके बाद लड़की के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में नशे की सप्लाई करने वाला नोएडा से गिरफ्तार, 5 किलो से ज्यादा गांजा बरामद

ये भी पढ़ें:दिल्ली पुलिस और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटरों के बीच मुठभेड़, पकड़े गए दो शूटर

Last Updated : Dec 9, 2023, 6:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details