दिल्ली

delhi

हादसे से पहले फुल मस्ती में थे तीनों दोस्त, चलती बाइक पर ली थी सेल्फी, देखें मौत से पहले का वीडियो...

By

Published : Jun 24, 2022, 4:14 PM IST

फिरोजाबाद में तीन लड़कों की मौत के पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नारखी थाना क्षेत्र में गुरुवार (24 जून) को इन तीनों लड़कों की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. परिजनों में इस घटना से गम का माहौल है.

etv bharat
हादसे से पहले फुल मस्ती

फिरोजाबाद:जनपद में गुरुवार (24 जून) की रात तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई. तीनों बाइक सवार दोस्त शहर से अपने घर जा रहे थे. तभी रास्ते में इनकी बाइक एक प्राइवेट बस से टकरा गई. इससे तीनों लड़कों की मौत हो गई थी. वहीं, अब इनकी मौत से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना नारखी थाना क्षेत्र की है.

तीनों लड़कों की मौत से पहले का एक वायरल वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में यह तीनों दोस्त बाइक पर फुल मस्ती में दिखाई दे रहे हैं. इन तीनों लड़कों ने चलती हुई बाइक पर सेल्फी भी ली है. वहीं, कुछ ही देर बाद इन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई. बता दें, कि इन तीनों दोस्तों में से शिवम नाम के एक लड़के की शहर में बर्थडे पार्टी थी. उसी में शामिल होने के बाद तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर वापस घर लौट रहे थे. तभी रास्ते में बाइक अनियंत्रित होकर बस से टकरा गई.

तीन लड़कों की मौत के पहले का वीडियो.

यह भी पढ़ें: टीकाकरण के मामले में यूपी टॉप पर, 33 करोड़ से अधिक लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन

जिले के नारखी थाना क्षेत्र में कोटला रोड पर भूतेश्वर मंदिर के पास गुरुवार (24 जून) की घटना है. रात करीब 8 बजे एक अनियंत्रित बाइक ने सामने से आ रही एक प्राइवेट बस में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार तीनों लड़कों की मौत हो गई. तीनों मृतक फरिहा इलाके के रहने वाले थे. वहीं, तीनों की पहचान शिवम, आकाश और गौरव नाम से हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details