दिल्ली

delhi

भाई ने बहन को बैलगाड़ी पर किया विदा, देखें वीडियो

By

Published : Feb 9, 2022, 2:12 PM IST

भाई-बहन का रिश्ता बहुत खास होता है और जब बात बहन की शादी की आए तो भाई उसकी हर ख्वाहिश पूरी करने में जुट जाता है. खंडवा में एक भाई ने अपनी बहन की शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसा किया कि देखने वाले सब दंग रह गए(Unique farewell in marriage at Khandwa). खंडवा से 15 किलोमीटर दूर ग्राम बड़गांव माली में उज्जवल पाटीदार का विवाह बड़गांव की ही रहने वाली कोमल से हुआ है. शादी के बाद जब कोमल की विदाई का समय आया तो उज्जवल के परिजनों ने विदाई के लिए कार लगा दी. लेकिन, दुल्हन के भाई विनीत ने अपनी बहन को सरप्राइज देने के लिए गुब्बारों से सजी बैलगाड़ी घर ले आया और उसी से बहन को विदा किया. इस अनोखी विदाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

khandwa wedding video viral
खंडवा में बैलगाड़ी से विदाई

खंडवा:भाई-बहन का रिश्ता बहुत खास होता है और जब बात बहन की शादी की आए तो भाई उसकी हर ख्वाहिश पूरी करने में जुट जाता है. खंडवा में एक भाई ने अपनी बहन की शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसा किया कि देखने वाले सब दंग रह गए(Unique farewell in marriage at Khandwa). खंडवा से 15 किलोमीटर दूर ग्राम बड़गांव माली में उज्जवल पाटीदार का विवाह बड़गांव की ही रहने वाली कोमल से हुआ है.

खंडवा में अनोखी बारात

शादी के बाद जब कोमल की विदाई का समय आया तो उज्जवल के परिजनों ने विदाई के लिए कार लगा दी. लेकिन, दुल्हन के भाई विनीत ने अपनी बहन को सरप्राइज देने के लिए गुब्बारों से सजी बैलगाड़ी घर ले आया और उसी से बहन को विदा किया. इस अनोखी विदाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें-जानिए कहां शादी के लिए कार को चिप्स के पैकेट से सजाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details