दिल्ली

delhi

जिन्हें पद्मश्री देने की होती थी बात, आज उन्हें भ्रष्टाचार का मिला है अवार्ड: अनुराग ठाकुर

By

Published : Feb 28, 2023, 5:27 PM IST

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि एक तरफ जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पद्मश्री अवार्ड दिलाना चाहते थे तो वहीं, अब इनके सारे अवॉर्ड्स का खुलासा हो चुका है. उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य की श्रेय लेने वाले मनीष सिसोदिया का पूरी तरीके से पर्दाफाश हो चुका है.

union minister anurag thakur on manish sisodia
union minister anurag thakur on manish sisodia

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर.

बिलासपुर: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व मुख्यमंत्री पर पलटवार किया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि एक तरफ जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया को पद्मश्री अवार्ड दिलाना चाहते थे तो वहीं, अब इनके सारे अवॉर्ड्स का खुलासा हो चुका है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सीबीआई द्वारा शराब मामले में मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करना सबसे सबसे बड़ा भ्रष्टाचार का अवार्ड है.

उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य की श्रेय लेने वाले मनीष सिसोदिया का पूरी तरीके से पर्दाफाश हो चुका है. यहां पर शराब मामले पर चल रही लंबी जांच के बाद सीबीआई ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है. जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि उप मुख्यमंत्री किस दिशा में चल रहे थे. इसी के साथ उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी सवालिया निशान खड़े किए हैं.

उन्होंने कहा है कि दिल्ली में भ्रष्टाचार की सरकार आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है, लेकिन इस पूरे मामले की जांच कर रही एजेंसी बेहतर कार्य कर रही है और जो इन मामलों में संलिप्त हैं, उन को पकड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा कि मंत्री को लूट की खुली छूट अरविंद केजरीवाल की सरकार में मिली. मैंने तो पहले भी कहा था कि मनीष सिसोदिया आरोपी नंबर वन हो सकते हैं, लेकिन किंगपिंन अरविंद केजरीवाल हैं. बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर इन दिनों हिमाचल के दौरे पर हैं. मंगलवार को बिलासपुर में एक बैठक के बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी और मनीष सिसोदिया पर निशाना साधते हुए ये बातें कही.

ये भी पढ़ें:NIT Hamirpur में चीड़ की पत्तियों से तैयार होगी Electricity, ऊर्जा अध्ययन केंद्र ने तैयार किया मॉडल

ये भी पढे़ं:Manish Sisodia Arrest: सुप्रीम कोर्ट से सिसोदिया को राहत नहीं, हाईकोर्ट जाने को कहा

ABOUT THE AUTHOR

...view details