दिल्ली

delhi

उमेश पाल की पत्नी बोलीं, जब तक माफिया अतीक का गैंग मिट्टी में नहीं मिल जाता तब तक चैन नहीं

By

Published : Mar 10, 2023, 9:02 PM IST

प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के 14 दिन बाद भी उनका परिवार दहशत में है. उमेश की पत्नी जया का कहना है कि अभी तक अतीक का बेटा नहीं पकड़ा गया है. हमें सीएम योगी पर पूरा भरोसा है कि जिस तरह उन्होंने माफिया को मिट्टी में मिलाने का बयान दिया था, उसी तरह से अतीक और उसके गिरोह का खात्मा करेंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

उमेश पाल की पत्नी जया और मां शांति ने मीडिया से बात की

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड के बाद से भले ही माफिया अतीक अहमद का परिवार घर छोड़कर फरार चल रहा हो लेकिन, उसकी दहशत कम नही है. उमेश पाल का परिवार आज भी दहशत में जी रहा है. उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने बताया कि डर की वजह से उसने घटना के बाद से अपने बच्चों को स्कूल भेजना भी बंद कर दिया है. जब तक अतीक अहमद और उसके बच्चों को सरकार सजा नहीं दे देती है, तब तक वो अपने बच्चों को कहीं बाहर नहीं भेजेंगी.

उमेश पाल की पत्नी ने कहा कि जब तक अतीक अहमद के बेटे और परिवार के लोग पुलिस की पकड़ में नही आ जाते तब तक वो खुद को सुरक्षित नहीं महसूस करती हैं. उनका कहना है कि इस शूटआउट को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस पकड़ नहीं सकी है. जिस वजह से वो अपने परिवार के साथ डर के साए में जी रही हैं.

उमेश पाल के घर के बाहर लगी फोर्स

जया पाल ने बताया कि उनके पति उमेश को पुलिस की सुरक्षा मिली हुई थी. उसके बावजूद अतीक अहमद के बेटे ने शूटरों के साथ मिलकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. इस वजह से उन्हें पुलिस की सुरक्षा पर भी भरोसा नहीं है. उनका कहना है कि अब जब तक पुलिस अतीक अहमद गैंग को उसके अंजाम तक नहीं पहुंचा देती, तब तक वो अपने बेटों को स्कूल नहीं भेजेंगी. क्योंकि इस घटना के बाद से वो अपने परिवार के लोगों की जिंदगी को लेकर बेहद सहमी हुई हैं. हालांकि उमेश पाल के घर के अंदर और बाहर पुलिस पीएसी तैनात है. लेकिन उसके बावजूद उमेश पाल की पत्नी परिवार वालों को घर से बाहर भेजने में डर रही हैं.

सीएम योगी पर है पूरा भरोसाः उमेश पाल की पत्नी ने कहा कि सीएम योगी ने उन्हें इंसाफ दिलाने का भरोसा दिया है. वो सीएम योगी को अपने पिता की तरह मान चुकी हैं. उन्हें भरोसा है कि जिस तरह से सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में माफिया को मिट्टी में मिलाने का बयान दिया था. उसके तहत अतीक अहमद और उसके गैंग के खिलाफ कार्रवाई होने का वो इंतजार कर रही है.

जया बोलीं, जैसे पति की हत्या हुई, वैसे ही अतीक का खात्मा होः उनका कहना है कि जिस तरह से अतीक अहमद के बेटे और दूसरे शूटरों ने मिलकर उनके पति की हत्या की है, उसी तरह से सरकार अतीक अहमद के परिवार का भी सफाया करे. जया पाल ने सरकार से गुहार लगाई है कि जिस तरह से उनका परिवार उजाड़ा गया है उसी तरह से माफिया अतीक और उसके परिवार का भी खात्मा किया जाए. अगर पुलिस अतीक अहमद और उसके गैंग के खिलाफ कार्रवाई नहीं करेगी तो आने वाले दिनों में गिरोह का आतंक और बढ़ जाएगा.

उमेश पाल की मां चाहती हैं अतीक जानः उमेश पाल की मां शांति पाल ने कहा कि घटना को हुए 14 दिन बीत गए हैं लेकिन, अभी तक अतीक अहमद के फरार बेटे को पुलिस नहीं पकड़ सकी है. उन्होंने सरकार से मांग की है कि जिस तरह से अतीक अहमद के बेटे ने उनकी कोख और बहू के मांग का सिंदूर उजाड़ा है, उसी तरह से अतीक अहमद और उसके बेटों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए.

उमेश पाल के घर के बाहर लगी फोर्स

सीएम योगी माफिया को मिट्टी में मिला देंगे, हमें है पूर भरोसाः जब तक पुलिस अतीक अहमद और उसके बेटों को सजा नहीं देती है तब तक उनके बेटे की आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग की हैं कि जिस तरह से उन्होंने माफिया को मिट्टी में मिलाने का बयान दिया था, उसी तरह से कार्रवाई को पूरा करवाएं. इसके साथ ही उनकी मां ने यह भी कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पूरा भरोसा है.

ये भी पढ़ेंः Bareilly की जेल में बंद अतीक अहमद के भाई अशरफ से गैरकानूनी तरीके से मिलने वाले दो लोग गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details