दिल्ली

delhi

माफिया अतीक की पेशी से पहले उमेश पाल की मां का बड़ा बयान, कहा-खून के बदले खून से ही मिलेगा सुकून

By

Published : Apr 12, 2023, 3:44 PM IST

कोर्ट में पेशी के लिए माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज लाया जा रहा है. इस बीच उमेश पाल की मां ने अतीक को जंगल का शेर बताते हुए कहा है कि अभी वह मिट्टी में नहीं मिला है. उसकी पत्नी डॉन है. माफिया और डॉन के बेटों ने मेरे बेटे की हत्या की है. जब तक उनके पांच लोग नहीं मारे जाएंगे तब तक चैन नहीं मिलेगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

प्रयागराज में मीडिया के सामने अपनी बात रखतीं उमेश पाल की मां शांति पाल और पत्नी जया पाल

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता माफिया अतीक अहमद को गुरुवार को प्रयागराज कोर्ट में पेश कराने के लिए कड़ी सुरक्षा में लाया जा रहा है. अतीक की कोर्ट में पेशी से पहले उमेश पाल की मां शांति पाल ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि अतीक अहमद जंगल का शेर है. उसकी बीवी डॉन है. उन लोगों ने मेरे बेटे को मारा. इसके साथ ही जिन दो सुरक्षा कर्मी को मारा, वो भी मेरे बेटे की तरह थे. जब तक सब नहीं मारे जाएंगे हमें इंसाफ नहीं मिलेगा. इन लोगों ने मेरे तीन बेटे मारे हैं. उनके पांच लोग जब तक नहीं मारे जाएंगे तब तक बदला पूरा नहीं होगा.

उन्होंने कहा है कि अतीक के खिलाफ वकीलों में भी गुस्सा है. पिछली बार पेशी के दौरान अतीक के खिलाफ समाज में गुस्सा देखने को मिला था. हत्या करने वाले अभी तक फरार हैं. उमेश पाल की मां ने कहा कि शासन-प्रशासन पर क्या भरोसा करें. मेरे तीन बेटों की हत्या हुए 50 दिन हो गए. लेकिन, अतीक आज भी धुरंधर की तरह खड़ा है. मिट्टी में नहीं मिला है. कोर्ट में गवाही देने जाने में डर और दहशत के सवाल पर उमेश पाल की मां ने कहा कि कोर्ट की बात तो दूर की है. घर से बाहर निकलने में भी डर लगता है. इसके बाद भी जरूरत पड़ने पर कोर्ट में गवाही देने जाएंगे. मां शांति देवी ने एक बार फिर कहा कि मेरा बेटे के साथ मारे गए सुरक्षा कर्मी भी बेटे की तरह थे. जो मुकदमा चलेगा वो तीनों का चलेगा. हम तीनों का केस लड़ेंगे.

माफिया अतीक अहमद को एक बार फिर प्रयागराज कोर्ट में पेश करने के लिए लाया जा रहा है, जिसमे पुलिस कोर्ट में रिमांड अर्जी दाखिल करेगी. इधर अतीक के आने को लेकर उमेशपाल की मां शांति पाल और पत्नी जया पाल का गुस्सा फूट पड़ा है. बुधवार को उमेशपाल की मां ने कहा कि मेरे बेटे की हत्या को 50 दिन बीत चुके हैं, लेकिन सरकार ने अभी तक धुरंधरों को गिरफ्तार नहीं किया है. शांति देवी ने अतीक अहमद को जंगल का शेर बताया और उसकी पत्नी को डॉन कहा है. उमेश की पत्नी ने कहा कि छोटे-मोटे आरोपियों को गिरफ्तार कर सरकार अपना पल्ला झाड़ने का काम कर रही है. जबकि असल हत्यारे अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.

ये भी पढ़ेंः माफिया अतीक अहमद के मददगारों के ठिकानों पर ईडी की टीमों ने की छापेमारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details