दिल्ली

delhi

MP: उज्जैन महापौर का महाकालेश्वर मंदिर में आराम की मुद्रा वाला फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, खूब हो रही राजनीति

By

Published : Sep 10, 2022, 7:27 PM IST

Etv Bharat

उज्जैन के नवनिर्वाचित महापौर मुकेश टटवाल का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वे महाकाल के मंदिर में महाकाल बाबा के साथ एक अजीब सा पोज बनाए नजर आ रहे हैं। इस पर कांग्रेस के साथ ही अन्य लोग भी सोशल मीडिया पर फोटो के शेयर करके तंज कस रहे हैं. साथ ही रणवीर-आलिया के महाकाल मंदिर में प्रवेश के लेकर हुए बवाल पर भी निशाना साध रहे हैं. (ujjain mayor Mukesh Tatwal)

उज्जैन। बीजेपी के महापौर मुकेश टटवाल महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बाबा महाकाल के गर्भ गृह में शिवलिंग के साथ एक फोटो लिया, जिसमें वह बाबा महाकाल की जलाधारी पर हाथ टेकर और पैर लंबे कर बैठे हैं. जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, इस पर कांग्रेस पार्टी हमलावर हो गई. कांग्रेस के नेता केके मिश्रा और अरुण यादव ने महापौर मुकेश टटवाल की फोटो ट्वीट कर तंज कसा है. अभी कुछ दिन पहले ही रणवीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बीफ खाने वाली बात को लेकर उग्र प्रदर्शन किया था. अब महापौर की इस फोटो के वायरल होने के बाद कितनी राजनीति और विवाद कितना बढ़ाता है, यह दिलचस्प होगा. (Mukesh Tatwal photo viral on social media)

पिक्चर ऑफ द डे: महाकाल मंदिर में खिंचवाई गई उज्जैन के नए नवेले मेयर मुकेश टंटवाल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. महाकाल मंदिर के गर्भगृह में मेयर द्वारा क्लिक कराई गई ये तस्वीरे कई सवालों के साथ वायरल हो रही है. जिस ढंग से वो महाकाल शिवलिंग के पास बैठे हैं टेका लेकर, उससे लेकर मेयर सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. मेयर से पूछा जा रहा है कि, महाकाल के सम्मान के लिए गर्भवती आलिया भट्ट को खदेड़ देने वाले हिंदू सगठनों को महाकाल के सम्मान में आने में अभी कितना वक्त लगेगा. कई जगह मेयर को ट्रोल करते हुए शेर भी लिखे गए हैं. जिनमें कहा गया है कि, अभी से उड़ने लगे हवा में, अभी ये शोहरत नई-नई है. (comfortable pose in Mahakaleshwar temple)

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे मुकेश: कांग्रेस नेता अरुण यादव ने उज्जैन महापौर मुकेश टटवाल के फोटो को ट्वीट कर लिखा है कि, तुम्हारी हैसियत नहीं कि राजाओं के राजा महाकाल के दरबार में इस तरह से बैठो. फरेब से पाई उज्जैन महापौर की कुर्सी का इतना अभिमान? बाबा का रौद्र रूप तुम्हारे इस अहंकार को मिट्टी में मिला देगा महापौर जी. वहीं कांग्रेस के नेता केके मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा कि, फर्जी तरीके से चुनाव जीते अब आस्था के प्रति भी फर्जीवाड़ा और अशोभनीय व्यवहार उजागर हो रहा है. यह एक धर्म के ठेकेदारों का वास्तविक चरित्र. बाबा महाकालेश्वर के समक्ष आदर की बजाय आराम की मुद्रा में उज्जैन महापौर मुकेश टटवाल हिंदुत्व के फर्जी ठेकेदारों, बताइए राजाधिराज? (Picture of the Day)

Ujjain Mahakaleshwar Temple बाबा महाकाल ने राजा के रूप में दिये दर्शन, भगवान ने धारण किया चांदी का छत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details