दिल्ली

delhi

Ujjain Mass Suicide संबंधों की उलझन में पूरा परिवार खत्म, उज्जैन में रेलवे ट्रैक पर पिता ने 3 छोटी बच्चियों के साथ कटकर दी जान

By

Published : Aug 17, 2022, 3:57 PM IST

उज्जैन में एक ही परिवार के 4 लोगों ने मालगाड़ी के सामने कूदकर जान दे दी. सभी की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई. पूरे परिवार का इस तरह से जान देना सामूहिक खुदकुशी की ओर इशारा करता है. साथ ही परिवार में चल रही उठा पटक को वजह बताया जा रहा है. पिता ने अपने 3 छोटे छोटे बच्चों के साथ रेलवे ट्रैक पर कटकर जान दे दी. ट्रैक पर बच्चों के नमकीन के पैकेट और स्कूल बैग बिखरा पड़ा था.

father commit suicide with minor girls ujjain
उज्जैन में रेलवे ट्रैक पर परिवार ने दी जान

उज्जैन। शहर से 14 किलोमीटर करीब दूर ग्राम नई खेड़ी स्थित रेलवे स्टेशन के पास एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने ट्रेन से कटकर जान दे दी. मृतक एक ही परिवार के हैं और सभी ने रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदखुशी कर ली. सूचना मिलते ही मौके पर पॅहुची GRP थाना प्रभारी सहित टीम ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया. सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक में 3 नाबालिक बच्चियां और उनका पिता शामिल है. सभी की पहचान हो चुकी है और परिजन को सूचना दी गई. उनकी मौजूदगी में जिला चिकित्सालय शवों को पहुँचाया गया. मौके पर चप्पलें, नमकीन के पैकेट, बच्चों के खाने के कुछ सामान, सुसाइड नोट और पास में रोड पर बाइक मिली है. इसी बाइक से पूरा परिवार आया था.

उज्जैन में रेलवे ट्रैक पर परिवार ने दी जान

चश्मदीदों में शामिल शख्स हिन्दू सिंह ने बताया कि मालगाडी के सामने ये हादसा हुआ. घटना के बाद कुछ देर मालगाड़ी रुकी और पुलिस को सूचना दी गई.मृतक का नाम रवि पिता तोलाराम पांचाल उम्र 35 वर्ष,अनादिका उम्र 12 वर्ष,आराध्या उम्र 7 वर्ष, अनुष्का 4 वर्ष है. जीआरपी के मुताबिक सभी मृतक ग्राम गोयला बुजुर्ग, थाना भैरवगढ़ क्षेत्र के निवासी हैं.

उज्जैन में रेलवे ट्रैक पर परिवार ने दी जान

भिंड में पूरे परिवार ने लगाई फांसी, पति, पत्नी, बेटे की मौत, मासूम बेटी जिंदा बची, हालत गंभीर

मौके से सुसाइड नोट बरामद: मृतकों के पास से सुसाइड नोट मिला है. भैरवगढ़ थाना प्रभारी प्रवीण कुमार पाठक का कहना है कि इन्वेस्टिगेशन के बाद ही सुसाइड के कारणों का ठीक ठीक खुलासा हो सकेगा. पूरे मामले को गंभीरता से लेकर जांच कर रहे हैं, मौके से जो बाइक मिली है उसका भी पता किया जा रहा है. प्रथमदृष्टया मामला पारिवारिक विवाद का नजर आता है जिसके चलते 4 लोगों ने खुदकुशी की.

उज्जैन में रेलवे ट्रैक पर परिवार ने दी जान

कैसे मिली जानकारी: GRP के थाना प्रभारी आरएस महाजन का कहना है कि इस घटना की जानकारी लोको पायलट ने दी. पायलट इंदू शंकर ने बताया की उसने इमरजेंसी ब्रेक लगाने की पूरी कोशिश की मगर हादसा नहीं रोक सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details