दिल्ली

delhi

Maharashtra: शरद पवार के बाद संजय राउत को जान से मारने की धमकी

By

Published : Jun 9, 2023, 12:34 PM IST

मुंबई में बड़े-बड़े नेताओं को जान से मारने की धमकी मिली है. इससे महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है. वहीं, पुलिस इन घटनाओं की जांच में जुटी है.

Uddhav Thackeray faction Sanjay Raut death threat for not to talk to media in morning
Maharashtra: पवार के बाद संजय राउत को जान से मारने की धमकी

मुंबई: महाराष्ट्र के एक और बड़े नेता को जान से मारने की धमकी मिली है. अज्ञात शख्स ने फोन कर उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत और उनके भाई सुनील राउत को जान से मारने की धमकी दी है. उन्होंने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से कर दी है. इस घटना के बाद से राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. सुनील राउत ने ट्वीट कर घटना की जानकारी दी है.

सुनील राउत ने ट्वीट में कहा, 'उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय और मुझे कल से जान से मारने की धमकी भरे फोन आ रहे हैं, जिसमें कहा गया है कि सुबह मीडिया से बात न करें. मुंबई पुलिस आयुक्त और राज्य के गृह मंत्री को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है.'

सुनील राउत ने कहा कि एक अज्ञात शख्स का फोन आया और उसने संजय राउत को गोली से उड़ाने की धमकी दी. साथ ही संजय राउत की प्रेस कान्फ्रेंस बंद करने की भी धमकी दी. उन्होंने कहा कि फोन करने वाले ने भद्दी गाली गलौच की. इससे पहले राकांपा प्रमुख शरद पवार को जान से मारने की धमकी मिली है.

ये भी पढ़ें-Mumbai: NCP अध्यक्ष शरद पवार को जान से मारने की मिली धमकी

उनकी बेटी सुप्रिया सुले ने घटना की जानकारी दी. सुले ने धमकी की शिकायत महाराष्ट्र पुलिस से की है. वहीं, सुले ने इस घटना के बारे में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री गृह मंत्री और महाराष्ट्र के गृह मंत्री पर निशाना साधा. बता दें कि संजय राउत ने बृहस्पतिवार को कोल्हापुर जिले में हुई हिंसा के मुद्दे पर महाराष्ट्र सरकार को घेरने की कोशिश की. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कई मुद्दे उठाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details