दिल्ली

delhi

श्रीनगर में आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय मजदूरों को गोली मारी

By

Published : Apr 22, 2022, 9:53 PM IST

जम्मू कश्मीर के सुंजवान में शुक्रवार तड़के हमले के बाद देर शाम श्रीनगर के बाहरी इलाके में आतंकियाें ने फायरिंग की. आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय मजदूरों को गोली मारकर घायल कर दिया (Two non local labourers shot).

Two non-locals injured in suspected militant attack in Srinagar
श्रीनगर में आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय मजदूरों को गोली मारी

श्रीनगर : शहर के बाहरी इलाके नौगाम में शुक्रवार को आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय मजदूरों (non-local labourers) को गोली मारकर घायल कर दिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. हमलावरों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सांबा जिले के निर्धारित दौरे से दो दिन पहले जम्मू-कश्मीर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुंजवान में शुक्रवार तड़के मुठभेड़ हुई थी. इसमें सेना के शिविर के समीप आतंकवादियों के सीआईएसएफ की एक बस को निशाना बनाए जाने के बाद अर्द्धसैन्य बल का एक जवान शहीद हो गया था. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह के मुताबिक पुलिस और सुरक्षाबलों के जवानों ने बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है. उन्होंने कहा सुंजवान आर्मी कैंप भी आतंकियों के निशाने पर हो सकता था.

पढ़ें- जम्मू : पाकिस्तान से आए आत्मघाती हमलावर, पीएम मोदी के दौरे से पहले बड़ी साजिश नाकाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details