दिल्ली

delhi

मध्य प्रदेश: फोन पर लड़कों से बात करने पर घरवालों ने दो लड़कियों को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

By

Published : Jul 4, 2021, 1:52 PM IST

लड़कों से फोन पर बातचीत के आरोप में दो युवतियों के साथ उनके चचेरे भाइयों ने हैवानियत की सारे हदें पार कर दीं, वीडियो में युवतियों को जमकर लाठी-डंडों से पीटा जा रहा है.

घरवालों ने दो लड़कियों को बेरहमी से पीटा
घरवालों ने दो लड़कियों को बेरहमी से पीटा

धार :मध्य प्रदेश के टांडा थाना अंतर्गत ग्राम पीपलवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियों के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गईं. वीडियो में दिख रहे लोग लड़कियों को जमकर लाठी-डंडों से पीट रहे हैं. बताया जा रहा है कि मारने वाले लड़कियों के रिश्ते में चचेरे भाई हैं.

रहम की भीख मांगती रहीं लड़कियां

इंसानियत तब और शर्मसार हो गई मौके मौजूद लोग घटना का वीडियो बनाते रहे, लेकिन उन्हें बचाने की जरा सी भी कोशिश नहीं की. ऐसा लग रहा है मानो किसी के दिल में कानून का कोई खौफ नहीं बचा. वीडियो में लड़कियां चिल्लाती रहीं, परंतु इंसानों से हैवान बने लोगों का दिल जरा सा भी नहीं पसीजा. लड़कियां रहम की भीख मांगती रहीं और निर्दयी लोग लाठी डंडों से पीटते रहे.

दो लड़कियों को बेरहमी से पीटा

चचरे भाइयों ने की बर्बरता

वीडियो में युवतियों को न केवल युवकों द्वारा पीटा जा रहा है, बल्कि महिलाओं के द्वारा भी जमकर लाठी-डंडे, पत्थरों और लात घूसों से उन्हें पीटा गया. वीडियो कुछ दिनों पुराना बताया जा रहा है. बर्बरता की शिकार दोनों लड़कियां रिश्ते में चचेरी बहनें और दोनों का रिश्ता अलीराजपुर के जोबट में हुआ है.

दो लड़कों से फोन पर बातचीत का आरोप

लड़कियों का आरोप है कि मौजूद लोगों ने स्कूल के पास रोककर उनसे पूछा कि आप मामा परिवार के दो लड़कों से फोन पर बातचीत क्यों करती हो. जिसके बाद लड़कियों पर जमकर डंडे बरसाए गए. महज फोन पर बात करने की बात को लेकर लोगों ने बवाल खड़ा कर दिया और युवतियों को जमकर पीटा. घटना के बाद दोनों लड़कियां इस कदर डर गई की शिकायत तक दर्ज नहीं कराई.

सात आरोपी गिरफ्तार

वहीं, इस पूरे मामले में टांडा थाना प्रभारी विजय वास्कले ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और मौका मुआयना किया. लड़कियों को थाने लाया गया जहां पर पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि उनके साथ परिजनों के द्वारा ही मारपीट की गई. फिलहाल, पुलिस ने 7 लोगों पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

पढे़ं :मध्य प्रदेश : अपने बने हैवान! बेटी की चित्कार सुन आप भी रह जाएंगे दंग

एक और शर्मसार करने वाला मामला

इससे पहले प्रदेश के अलीराजपुर में महिला को पीटने की घटना सामने आई थी. जहां, एक विवाहिता को उसके पिता और तीन भाइयों ने महज इसलिए सरेआम पीटा, क्योंकि वह बिना बताए अपने एक रिश्तेदार के यहां चली गई थी. उसके बार-बार घर से चले जाने को लेकर परिजनों को उसके चरित्र पर शंका थी, जिसके कारण उसे ऐसी अमानवीय सजा दी गई. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. फिलहाल, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पिता और तीन भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

प्रदेश में बढ़े आपराधिक मामले

दरअसल, प्रदेश में बीते कुछ दिनों से लगातार एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं. हालांकि, सीएम शिवराज ने किसी भी आपराधिक मामले में आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की बात कही है. ये अलग बात है कि प्रदेश में इसके बाद भी बदमाशों के हौसले बुंलद है, और लगातार इस तरह की घटना सामने आ रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details