दिल्ली

delhi

बिहार : सिवान में दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग, दो की मौत

By

Published : Aug 5, 2021, 7:31 PM IST

siwan
siwan ()

एक बार फिर बिहार में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल हो गया है. मामला सिवान जिले का है, जहां अंधाधुंध फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई है और दो लोग जख्मी हैं. बाइक से आए अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. पढ़ें पूरी खबर-

सिवान : बिहार के नालंदा में नरसंहार (Massacre in Nalanda) का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि सिवान में भी अंधाधुंध फायरिंग (Firing in Siwan) हुई है. इस वारदात में दो लोगों की मौत हो गई है. मृतकों के नाम सुदामा यादव और अरमान अंसारी बताये जा रहे हैं. लगातार बढ़ रहे अपराध से लोगों की नींद भी हराम हो चुकी है.

मामला महाराजगंज थाने का है, जहां राजेन्द्र चौक पर अपराधियों ने शख्स को निशाना लगाकर अंधाधुंध फायरिंग की. इस वारदात में दो लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था. जबकि दो लोग गोली लगने से घायल हैं. घायलों को सिवान सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. बेखौफ बदमाश हवाई फायरिंग करते भाग रहे थे. इसी दौरान एक गोली कार ड्राइवर को और दूसरी गोली अन्य व्यक्ति को जा लगी. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम मामले की तहकीकात में जुटी है. वारदात से स्थानीय लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है.

दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग

बिहार में अपराध की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं. बुधवार को नालंदा में 20 साल लंबे जमीन विवाद में एक ही गुट के 6 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अब सिवान जिले में गोलीबारी की घटना से दहशत बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- नालंदा में तड़तड़ाई गोलियां, छह की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details