दिल्ली

delhi

झारखंड : छुट्टी पर घर जा रहे सेना के जवान स्टेशन पर आपस में भिड़े, यात्रियों में मची भगदड़

By

Published : Aug 30, 2021, 6:09 PM IST

बरकाकाना रेलवे स्टेशन में चाकूबाजी में दो आर्मी के जवान बुरी तरह घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए जवानों को अस्पताल ले जाया गया. इस घटना के बाद बरकाकाना स्टेशन पर यात्रियों की भगदड़ मच गई.

सेना के जवान स्टेशन पर आपस में भिड़े
सेना के जवान स्टेशन पर आपस में भिड़े

रांची : झारखंड के रामगढ़ जिले के बरकाकाना जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर सेना के जवान किसी बात को लेकर आपस में भीड़ गए. इसके बाद आर्मी के एक जवान ने भुजाली निकालकर अपने साथी पर वार करना शुरू कर दिया. इससे दो जवान घायल हो गए. चाकूबाजी की घटना से प्लेटफार्म दो और तीन पर यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई. प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों को समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर अचानक क्या हो गया.

रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने मामले को शांत कराया और घायल जवानों सुख सागर सिंह व यदुवेंद्र सिंह को रेलवे अस्पताल बरकाकाना में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया. जिसके बाद इसकी सूचना सिख रेजिमेंट सेंटर के अधिकारियों को दी गई. इसके बाद एसआरसी के अधिकारी बरकाकाना रेलवे अस्पताल पहुंचे और जवानों को बेहतर प्राथमिक उपचार के लिए अपने साथ आर्मी अस्पताल ले गए. हालांकि इस पूरे मामले में कोई भी पदाधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुआ. दरअसल, रामगढ़ छावनी परिषद स्थित सिख रेजिमेंट सेंटर के जवान छुट्टी पर अपने-अपने घर जा रहे थे. सभी को राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली जाना था.

सेना के जवान स्टेशन पर आपस में भिड़े

जवानों को कहां-कहां लगी चोट

यदुवेंद्र सिंह को सीने में चाकू से गहरा वार किया गया है. वहीं, बाएं हाथ में भुजाली मारकर गंभीर रूप से घायल किया गया है. लहूलुहान अवस्था में डॉक्टरों ने जवान का इलाज किया. वहीं, दूसरे जवान सुख सागर सिंह को पीठ में चाकू से कई वार किये गये हैं.

पढ़ेंःयूपी सचिवालय में IAS रजनीश दुबे के निजी सचिव ने खुद को गोली मारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details