दिल्ली

delhi

ढाई-ढाई साल सीएम के मुद्दे पर पार्टी आलाकमान जल्द लेगा फैसला : सिंहदेव

By

Published : Aug 29, 2021, 9:21 PM IST

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा है कि कांग्रेस आलाकमान के पास सीएम पद का मसला सुरक्षित है. सीएम बदलने का फैसला आलाकमान ही लेगा. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि ढाई-ढाई साल का मुद्दा मीडिया में भी इतना ज्यादा चर्चा में आ गया है कि लोग भी जान गए हैं कि ये क्या मुद्दा है. इस पर अब पार्टी आलाकमान जल्द फैसला लेगा.

टीएस सिंहदेव
टीएस सिंहदेव

रायपुर: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने रविवार को रायपुर में अपने निवास पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक ली. जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान ढाई-ढाई साल सीएम वाले मुद्दे पर भी खुलकर अपनी राय रखी. सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान के पास मामला सुरक्षित है, वह उस पर निर्णय लेंगे.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि ढाई-ढाई साल का मुद्दा मीडिया में भी इतना ज्यादा चर्चा में आ गया है कि लोग भी जान गए है कि ये क्या मुद्दा है. उन्होंने कहा कि वहां सबने अपनी राय रखी है. पूरा ओपन हो गया है. एक तरीके से मामला खुल गया है. हाईकमान ने इसको लेकर सबसे चर्चा की. उसके बाद जो निर्णय लेंगे, वह भविष्य में सामने आ जाएगा. चिंता तो किसी को नहीं करनी चाहिए, क्योंकि हम सब एक हैं एक ही परिवार के लोग हैं और साथ काम कर रहे हैं, साथ काम करना है.

टीएस सिंहदेव का बयान

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को बेहतर से बेहतर करने की कोशिश करनी है, तो कहीं कोई चिंता की बात नहीं है. हम सब का यही एक लक्ष्य है कि छत्तीसगढ़ के लिए ही काम करना है. सारी जो योजनाएं चल रही हैं, जो योजनाएं लंबित हैं उसे चालू करना है तो कोई भी परिस्थिति रहे छत्तीसगढ़ के संदर्भ में छत्तीसगढ़ के विकास की बात हो या छत्तीसगढ़ के नागरिकों के हित की बातें किसी भी परिस्थिति में कोई अंतर नहीं आने वाला.

यह भी पढ़ें- दिल्ली से लौटे सिंहदेव के चेहरे पर नजर आई खुशी

दिल्ली में लंबे समय रुकने के बाद शनिवार की शाम टीएस सिंहदेव रायपुर पहुंचे. इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही थी. पत्रकारों के सवाल के जवाब देते हुए सिंहदेव ने कहा कि राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान अंतिम फैसला जरूर होगा.

उन्होंने कहा कि दिल्ली में पार्टी हाईकमान से पूरे मन से चर्चा हुई है. उनकी भी मंशा हमने जानी, हमारी पूरी बात हाईकमान से हो गई है. अंतिम निर्णय उनके पास सुरक्षित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details