दिल्ली

delhi

मूसेवाला की मौत पर दुख जताने पर ट्रोल हो रही पाकिस्तानी गायिका ने दिया करारा जवाब

By

Published : Jun 1, 2022, 12:03 PM IST

Updated : Jun 1, 2022, 7:41 PM IST

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Moose Wala) की मौत पर दुख जताने के लिए पाकिस्तान में ट्रोल हो रही गायिका शिया गिल (Shae Gill) ने करारा जवाब दिया है. है. जानिए उन्होंने क्या कहा.

Pakistani singer Shae Gill News
Pakistani singer Shae Gill News

इस्लामाबाद :पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के बाद ट्रोल हो रही पाकिस्तानी गायिका शिया गिल ने पलटवार किया है. उन्होंने स्पष्ट किया कि वह एक ईसाई परिवार से हैं और इस तरह 'विभिन्न धर्मों के लोगों के लिए प्रार्थना' के लिए कह सकती हैं. दरअसल 'गैर-मुस्लिम' की मौत पर शोक जताने को लेकर उनको सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा था.

पोस्ट

कोक स्टूडियो सीजन 14 के गीत 'पसूरी' को लेकर चर्चा में आने वाली शिया गिल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में मूसेवाला की मौत के बाद अपना दुख व्यक्त किया था. शिया गिल ने लिखा, 'दिल टूट गया. उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार और दोस्तों को इस नुकसान को सहन करने की शक्ति मिले.' हालांकि, गैर-मुस्लिम के लिए 'दुआ करने' के लिए गायिका को बहुत आलोचना मिली.

ये दिया जवाब

अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में कुछ स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए गिल ने कहा, 'मुझे इस तरह के बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं. बस सभी को सूचित करना चाहती थी कि मैं मुस्लिम नहीं हूं. मैं एक ईसाई परिवार से हूं. ईसाई विभिन्न धर्मों के लोगों के लिए प्रार्थना कर सकते हैं.' इसके बाद गायिका ने उनकी आलोचना करने वाले कई स्क्रीनशॉट शेयर किए. साथ ही लिखा कि 'यदि आप मुझे इस तरह के संदेश भेजते हैं, तो आप ब्लॉक हो सकते हैं.

इसके बाद गायिका की पोस्ट को तारीफ मिल रही है. उन्होंने कहा कि अब उन्हें जो संदेश मिल रहे हैं, वे दिल को छू लेने वाले हैं. शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें सिद्धू मूसेवाला के नाम से भी जाना जाता है, की अज्ञात हमलावरों ने 29 मई को उनके पैतृक गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी थी.

पढ़ें- सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक संदिग्ध देहरादून से गिरफ्तार

Last Updated :Jun 1, 2022, 7:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details