दिल्ली

delhi

बिप्लब हमारे मुख्यमंत्री हैं, बदलाव असंभव : भाजपा त्रिपुरा अध्यक्ष

By

Published : Aug 14, 2021, 12:14 PM IST

त्रिपुरा में सीएम चेहरे के संभावित बदलाव की अटकलों के बीच त्रिपुरा भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डॉ माणिक साहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नहीं बदले जाएंगे. पढ़ें पूरी खबर...

manik saha
manik saha

अगरतला : त्रिपुरा भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डॉ माणिक साहा ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के खिलाफ जानबूझकर एक दुर्भावनापूर्ण अभियान चलाने के लिए लोगों के एक वर्ग पर हमला किया और कहा कि जहां तक मुख्यमंत्री बदलने की बात है, ऐसा कुछ नहीं होगा, मुख्यमंत्री नहीं बदले जाएंगे.

उन्होंने कहा, ये अफवाहें फैलाई जा रही हैं. ये सभी अटकलें निराधार और तथ्यात्मक रूप से गलत हैं.

उनका यह बयान ऐसे समय आया है जब राजनीतिक गलियारों में त्रिपुरा में सीएम चेहरे के संभावित बदलाव की अटकलों का दौर चल रहा है. सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए साहा ने कहा, इस विषय पर एक बार भी चर्चा नहीं हुई.

पढ़ें :-त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं पर हमला, दो घायल

प्रद्योत किशोर देबबर्मन के नेतृत्व वाले टीआईपीआरए मोथा के साथ गठबंधन की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर, साहा ने कहा, हम भाजपा के संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा करने के लिए दिल्ली गए थे. टीआईपीआरए मोथा एक क्षेत्रीय पार्टी है और यह भाजपा के लिए चर्चा का विषय नहीं हो सकता है. तृणमूल कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा, वे (टीएमसी) यहां चुनाव जीतने के लिए त्रिपुरा नहीं पहुंचे हैं. बूथ स्तर तक संगठन रखने वाली भाजपा के सामने तृणमूल जैसी पार्टी से क्या फर्क पड़ सकता है. टीएमसी को पहले बूथ स्तर तक अपने संगठन की रणनीति बनाने पर ध्यान देना चाहिए. अगर वे कुछ मार्गदर्शन चाहते हैं, तो हम कुशल जनशक्ति के साथ उनका मार्गदर्शन करेंगे.

यह पूछे जाने पर कि भाजपा किसे मुख्य विपक्ष के रूप में देखती है, साहा ने कहा, विधानसभा में माकपा हमारे विरोधी हैं और रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details