दिल्ली

delhi

मध्य प्रदेश : विदिशा में आदिवासी युवती के साथ दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

By

Published : Aug 25, 2021, 10:39 PM IST

विदिशा की लटेरी क्षेत्र में शौच करने गई आदिवासी युवती के साथ दो लोगों ने मिलकर दुष्कर्म किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. युवती के परिजनों का कहना है कि तीन युवकों ने दुष्कर्म किया. वहीं पुलिस का कहना है कि युवती की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

विदिशा
विदिशा

विदिशा : मध्य प्रदेश के विदिशा में एक आदिवासी युवती से रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इसमें एक को सह आरोपी बनाया है. परिजनों के मुताबिक लड़की रात में शौच के लिए गई थी. इस दौरान तीन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

वहीं लटेरी एसडीओपी का कहना है कि युवती के बयान पर दो लोगों को आरोपी बनाया है. दोनों आरोपियों को राउंडअप कर लिया गया है. दुष्कर्म सहित SC, ST एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

शौच करने गई थी युवती

पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म और दूसरे आरोपी के खिलाफ घटना में सहयोग करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है. इधर परिजनों का कहना है कि घटना में 3 लोग शामिल थे. लड़की रात्रि में शौच के लिए गई थी तब गांव के तीन व्यक्तियों दीपक प्रजापति, धर्मेंद्र कुमार और साहू के साथ उसे देखा था. घटना के बाद पुलिस ने दो लोगों को राउंडअप कर लिया है.

यह भी पढ़ें-मैसूर में यूपी की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

लटेरी के एसडीओपी आरपी रावत ने कहा कि मुरवास थाना में दुष्कर्म पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर मामला पंजीबद्ध किया है. आरोपियों पर SC,ST एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. एक आरोपी को दुष्कर्म करने तथा दूसरे को सहयोगी आरोपी बनाया है, पुलिस ने दोनों आरोपियों को राउंडअप कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details