दिल्ली

delhi

बेटे के ट्वीट पर मंत्री विश्वेंद्र सिंह का बयान, कहा- मैं उनसे सहमत नहीं, ये उनके व्यक्तिगत विचार हैं

By

Published : Mar 11, 2023, 3:50 PM IST

Updated : Mar 11, 2023, 4:13 PM IST

बेटे अनिरुद्ध सिंह की ओर से राहुल गांधी को लेकर किए गए ट्विट पर पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने (Anirudh Singh tweet on Rahul Gandhi) असहमति जताई है.

Vishvendra Singh Reaction on Anirudh Singh tweet
अनिरुद्ध के ट्विट पर मंत्री विश्वेंद्र सिंह का बयान

भरतपुर.कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी को लेकर बीते दिनों अनिरुद्ध सिंह की ओर से किए गए ट्वीट को लेकर अब उनके पिता एवं पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह का भी बयान सामने आया है. पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने अपने बेटे के ट्वीट से सहमती नहीं जताई है. साथ ही बयान को उनका व्यक्तिगत विचार बताया है. पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह इस पूरे मामले से दूरी बनाए हुए हैं.

ईटीवी भारत से बातचीत में पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि उनके बेटे अनिरुद्ध ने ट्विटर पर पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के संबंध में जो कमेंट किया है, मैं उससे सहमत नहीं हूं. ये उनके (अनिरुद्ध सिंह) व्यक्तिगत विचार होंगे. मेरा इससे कोई सरोकार नहीं है. अनिरुद्ध सिंह के ट्वीट के बाद से उनके कमेंट को लेकर सियासत तेज हो गई है.

पढ़ें. मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध का तीखा हमला, बोले- राहुल गांधी एंटी नेशनल, वो शायद इटली को मानते हैं मातृभूमि

अनिरुद्ध ने ये किया था ट्वीट :बीते दिनों राहुल गांधी ने ब्रिटिश पार्लियामेंट में बयान दिया था कि भारत के पार्लियामेंट में माइक बंद कर दिए जाते हैं. इसको लेकर अनिरुद्ध सिंह ने ट्वीट किया कि वह झक्की सिरफिरा (बॉन्कर्स) हो गया है, जो दूसरे देश की संसद में अपने देश का अपमान करता है. साथ ही लिखा कि शायद वह इटली को अपनी मातृभूमि मानता है. अगर साउथ कोरिया और चीन की तरह मोदी सरकार की पॉलिसी होती, तो राहुल गांधी विदेश तो क्या देश में भी नहीं बोल पाते.

पूर्व में भी अनिरुद्ध सिंह ट्विटर के माध्यम से अपने पिता पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के खिलाफ कई बार बयानबाजी कर चुके हैं. ट्विटर पर अनिरुद्ध पारिवारिक मतभेद के साथ ही पिता पर भी कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं. इतना ही नहीं पूर्व में पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के ट्विटर हैंडल से भी इस तरह के ट्वीट सामने आए थे. चर्चा थी कि मंत्री विश्वेंद्र सिंह का टि्वटर अकाउंट उनके बेटे अनिरुद्ध सिंह हैंडल कर रहे थे. जिसके बाद पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने अकाउंट बंद कर दिया था.

Last Updated : Mar 11, 2023, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details