दिल्ली

delhi

Three Died In Telangana : तेलंगाना में तालाब में कपड़े धुलने गई तीन महिलाओं की डूबने से मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 25, 2023, 8:07 PM IST

तेलंगाना में तालाब में कपड़े धुलने गई तीन महिलाओं की डूबने से मौत हो गई. एक बच्चा लापता है. हादसा मेडक जिले में हुआ. पढ़ें पूरी खबर.

Three Died In Telangana
डूबने से मौत

मेडक :बोनालु त्योहार के मौके पर जिन घरों में बच्चों की मस्ती और बड़ों की भीड़ थी. अचानक चीख-पुकार मच गई. दरअसल परिवार के सदस्य और रिश्तेदार कपड़े धोने के लिए तालाब पर गए थे. इसी दौरान डूबने से तीन लोगों की जान चली गई. एक और लड़का लापता हो गया. यह दुखद घटना मेडक जिले में हुई.

मनोहराबाद मंडल के रंगयापल्ली गांव से फिरंगी चंद्रैया-लक्ष्मी दंपत्ति के घर व उनके भाई के घर बोनालू उत्सव में शामिल होने के लिए रिश्तेदार आए थे. रविवार को सभी ने त्योहार मनाया. सोमवार सुबह घर से 4 लोग गांव के पास स्थित तालाब में कपड़े धोने गये थे. जब चंद्रैया की बेटी लावण्या अपने चचेरे भाई चरण के साथ खेल रही थी, तो दोनों तालाब में गिर गए.

यह देखकर लक्ष्मी और बालमणि तालाब में उतरीं. इसी क्रम में एक के बाद एक दुर्घटनावश पानी में डूब गईं. स्थानीय लोग तुरंत तालाब में उतरे और उन्हें बाहर निकाला लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. लक्ष्मी, बालमणि और लावण्या की मौत हो गई. बालक चरण अभी भी लापता है. मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों की मदद से चरण की तलाश कर रही है.

गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जान चली गई. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details