दिल्ली

delhi

कांवड़ियों के वाहन ने बाइक सवारों को कुचला, एक साल की बच्ची समेत तीन लोगों की मौत

By

Published : Jul 12, 2023, 7:03 PM IST

haridwar
haridwar

हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में बुधवार को बाइक सवार एक परिवार कांवड़ियों के वाहन की चपेट में आ गया. इस हादसे में एक साल की बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, मृतक की पत्नी का ऋषिकेश एम्स में इलाज चल रहा है. हादसे का शिकार हुआ परिवार यूपी का रहने वाला बताया जा रहा है.

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में बुधवार तड़के रात को बड़ा हादसा हो गया है. यहा कांवड़ियों की गाड़ी ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाप-बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि रावली महदूद में रहने वाले रोहित अपने परिवार और एक साथी के साथ दो बाइकों पर सवार होकर यूपी के बिजनौर जा रहे थे. एक बाइक पर पर रोहित और उसकी पत्नी पूजा व एक साल की बेटी माही सवार थी, जबकि दूसरी बाइक को रोहिता का दोस्त नानू चला रहा था.
पढ़ें-WATCH: कांवड़ हुई खंड़ित तो क्रोधित हुए कांवड़िये, कार में जमकर की तोड़फोड़, वीडियो वायरल

बुधवार तड़के जैसे ही दोनों शंकराचार्य के ओम पुल के पास पहुंचे, तभी रोहित और नानू की बाइक अन्य मोटरसाइकिल से टकरा गई, जिस कारण रोहिता और नानू का संतुलन बिगड़ गया और दोनों बाइकें सड़क पर जा गिरी. बाइक सवार तीनों लोग इससे पहले उठ पाते, उससे पहले ही कांवड़ियों ने लोडर वाहन ने उन्हें कुचल दिया.

इस हादसे में नानू, और रोहित की एक साल की बेटी माही की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल रोहिता और उसकी पत्नी पूजा को पुलिस ने पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दोनों की गंभीर हालात को देखते उन्हें हायर सेंटर ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान रोहित की भी मौत हो गई. वहीं, अभी भी पूचा की हालत गंभीर बनी हुई है.
पढ़ें-रुड़की में कांवड़ खंडित होने पर बवाल, कांवड़ियों ने शख्स को पीटा, कार जलाने का किया प्रयास, जानिए पूरा मामला

हादसे के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए कनखल थाने एसओ नितेश शर्मा ने बताया कि मुरादाबाद निवासी नानू उर्फ पुष्पेंद्र पुत्र चरण सिंह और एक वर्षीय बच्ची माही निवासी बिजनौरी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बिजनौर निवासी रोहित पुत्र चंद्रपाल ने ऋषिकेश एम्स में उपचार के दौरान दम तोड़ा. फिलहाल रोहित की पत्नी पूजा का ऋषिकेश एम्स में उपचार चल रहा है. जिस वाहन की चपेट में चारों आए थे, उसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. ड्राइवर भी पुलिस की हिरासत में है. लिखित शिकायत आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details