दिल्ली

delhi

Madhubani triple murder: जमीन विवाद में अंधाधुंध फायरिंग, मुखिया के मां और भाई सहित तीन की मौत

By

Published : Apr 1, 2023, 5:46 PM IST

बिहार के मधुबनी में गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई. जमीन विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. ट्रिपल मर्डर से इलाके में दहशत का माहौल है. गोलीबारी की घटना से इलाका थर्रा गया है. घटना के बाद से क्षेत्र में पुलिस कैंप कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

Three killed in firing in Madhubani Etv Bharat
Three killed in firing in Madhubani Etv Bharat

मधुबनीः बिहार के मधुबनी में ट्रिपल मर्डर (Triple murder in madhubani ) का मामला सामने आया है. जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच अंधाधुंध फायरिंग हुई है, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. दो पक्षों में गोलीबारी में मुखिया के परिजन सहित तीन लोगों को गोली लगी है. मुखिया के भाई व मां की मौत हो गई है, वहीं दूसरे पक्ष से भी एक की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ेंःMuzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में गिरी चिमनी की दीवार, झारखंड की महिला मजदूर की मौत

दो पक्षों के बीच अंधाधुंध फायरिंगःट्रिपल मर्डर से इलाके में हड़कंप मची हुई है. घटना जिले के खुटौना प्रखंड के लौकहा थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत सहोरवा गांव की बताई जा रही है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच अंधाधुंध फायरिंग हुई. माधोपुर पंचायत के मुखिया अरविंद गुडमैता के भाई और मां की मौत हो गई है. दूसरे पक्ष से भी एक की मौत हो गई है. पुलिस को इसकी सूचना दी गई है.

इलाज के दौरान तीन की मौतःघटना की सूचना मिलते ही फुलपरास डीएसपी प्रभात कुमार शर्मा घटनास्थल पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं. उन्होंने बताया जमीनी विवाद में फायरिंग की गई है, जिसमें तीन व्यक्ति को गोली लगी है. इलाज के दौरान तीनों की मौत की बात सामने आ रही है. पुलिस हर मामले की जांच कर रही है. मुख्य आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

"जमीन विवाद में गोलीबारी की सूचना मिली है, जिसमें एक पक्ष से मुखिया के दो और दूसरे पक्ष से एक की मौत हो गई है. इलाके में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. एक मुख्य आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जांच कर कार्रवाई की जाएगी"- प्रभात कुमार शर्मा, डीएसपी, फुलपरास

ABOUT THE AUTHOR

...view details