दिल्ली

delhi

किसान नेता राकेश टिकैत को धमकी, कर्नाटक आए तो अंजाम भुगतना होगा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 31, 2023, 12:12 PM IST

मुजफ्फरनगर में भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत को धमकी मिली है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरनगर: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत को एक बार फर्ज मोबाइल फोन पर काॅल कर जान से मारने की धमकी दी गई है और वही आरोपी ने उन्हें कर्नाटक में आने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है. इस मामले में सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है.

बता दें कि मुजफ्फरनगर के नई मंडी के मोहल्ला कल्याणपुरी निवासी भाकियू कार्यकर्ता धीरेंद्र जावला द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया है. उन्होंने मुकदमे में लिखाया है कि 28 अगस्त को चौधरी राकेश टिकैत को किसी ने काॅल के जरिए धमकी दी. कहा कि यदि वह कर्नाटक आए तो उन्हें अंजाम भुगतना होगा. धमकी देने वाले ने व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर भी धमकी दी है. मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी गई है.

इसके बाद सिविल लाइन थाने में तहरीर दे दी गई है. वही पुलिस ने धमकी देने में प्रयुक्त किए मोबाइल नंबर का उल्लेख करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. यह भी बता दें की किसान नेता राकेश टिकैत को पहले भी कई बार धमकी मिल चुकी है.


इसी साल पांच मई को भी उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी. इस मामले में भी मुकदमा दर्ज किया गया है. इसमे जांच में हरियाणा के पानीपत निवासी कुश राणा का नाम प्रकाश में आया था. पुलिस ने इस मामले में अगस्त माह में चार्जशीट कोर्ट में पेश कर दी थी और वही इसके पहले दस मार्च को भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के मोबाइल पर किसी ने काॅल कर पूरे परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. इस मामले में भौराकलां थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. इससे पहले अप्रैल 2021 व मार्च 2022 सहित कई बार धमकी दी जा चुकी है.

इस मामले में सीओ सिटी एसपी आयुष विक्रम सिंह द्वारा बताया गया है कि तहरीर के आधार पर सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. सर्विलांस की टीम को कार्रवाई के लिए लगाया गया है. जल्द ही आरोपी का पता लगाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details