दिल्ली

delhi

पीएम मोदी और सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी

By

Published : Nov 7, 2021, 8:40 PM IST

पीएम मोदी और सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी

पीएम मोदी और यूपी के सीएम को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी ट्विटर अकाउंट से मिली. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी अपराध को इसकी जांच सौंपी गई है.

लखनऊ : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दो दिन पहले एक ट्वविटर एकाउंट से बम से उड़ाने की धमकी दी गई. दीपक शर्मा नाम के बने अकाउंट से डायल 112 के ट्विटर अकाउंट को टैग करते हुए पीएम व यूपी के सीएम को बम से उड़ाने की धमकी मिली. जिसकी जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया.

इस मामले की जांच पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है. इस मामले की जांच खुद डीसीपी अपराध पीके तिवारी द्वारा की जा रही है. फिलहाल दो दिन बीतने के बाद भी पुलिस को इस मामले में पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, डायल 112 पर दीपक शर्मा नाम से बने टि्वटर हैंडल से प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी मिलते ही पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए. इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा मामले की जांच करते हुए पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ के डीसीपी अपराध पीके तिवारी को सौंप दी गई है.

पुलिस अधिकारी इस नाम के अकाउंट होल्डर को पकड़ने में लगातार प्रयास कर रही है, हालांकि धमकी देने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अभी भी दूर है. पुलिस का दावा है कि वह इस घटना का जल्द ही खुलासा करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी करेगी.

पढ़ें - सामान्य जन के मन के विश्वास का सेतु बनें भाजपा कार्यकर्ता : पीएम मोदी

डीसीपी अपराध पीके तिवारी की मानें तो धनतेरस के दिन डायल 112 पर दीपक शर्मा नामक व्यक्ति द्वारा पीएम और सीएम को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इस मामले की जांच की जा रही है. डीसीपी का कहना है कि जिस नाम से यह ट्विटर अकाउंट बनाया गया है वह अभी तक फर्जी प्रतीत हो रहा है.

मामला गंभीर है क्योंकि धमकी देने के साथ ही आपत्तिजनक कमेंट भी किए गए हैं. उन्होंने कहा इससे पूर्व में भी इस तरह की धमकी दी गई थी, जिसमें आरोपी की गिरफ्तारी भी की गई है. उन्होंने कहा इस मामले में भी आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details