दिल्ली

delhi

श्रीनगर आतंकी हमला : सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, घटना CCTV में कैद

By

Published : Sep 12, 2021, 2:04 PM IST

Updated : Sep 12, 2021, 7:16 PM IST

श्रीनगर शहर के खानयार में आतंकवादियों के हमले घायल पुलिस सब-इंस्पेक्टर की इलाज के दौरान मौत हो गई. हमले के बाद सुरक्षा बल इलाके की घेराबंदी कर आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं.

पुलिस दल पर आतंकी हमला
पुलिस दल पर आतंकी हमला

श्रीनगर :जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के खानयार इलाके में रविवार को एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर को एक आतंकवादी ने बेहद करीब से गोली मार दी, जिसके बाद अस्पताल में उनकी मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादी ने सब-इंस्पेक्टर को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल सब-इंस्पेक्टर को सौरा के एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

श्रीनगर आतंकी हमला, घटना CCTV में कैद

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना दोपहर करीब एक बजकर 35 मिनट पर हुई. अधिकारियों ने बताया कि संबंधित अधिकारी की पहचान खानयार थाने के सब-इंस्पेक्टर अरशद अहमद के रूप में हुई.

पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या

उन्होंने बताया कि यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई है और फुटेज में आतंकवादी खानयार बाजार में पीछे से बेहद करीब से पुलिस अधिकारी को दो बार गोली मारते हुए दिखा है. उन्होंने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावर को पकड़ने के लिए तलाश जारी है.

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने आतंकियों द्वारा सब-इंस्पेक्टर अरशद अहमद की हत्या किए जाने की घटना की निंदा की है और इसे दुखद करार दिया है. मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा, आज खानयार में आतंकवादियों द्वारा मारे गए जम्मू-कश्मीर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर अरशद अहमद की मौत के बारे में सुनकर दुख हुआ. उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं.

यह भी पढ़ें- कश्मीर: कुलगाम में मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, दो सुरक्षाकर्मी घायल

Last Updated : Sep 12, 2021, 7:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details