दिल्ली

delhi

Engineering Student Suicide: तेलंगाना के वारंगल में इंजीनियरिंग की छात्रा ने की आत्महत्या, दो आरोपी छात्र हिरासत में

By

Published : Feb 27, 2023, 6:40 PM IST

Updated : Feb 27, 2023, 7:11 PM IST

तेलंगाना के वारंगल में एक इंजीनियरिंग की छात्रा ने आत्महत्या कर ली. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो पुरुष छात्र उसे कथित तौर पर परेशान कर रहे थे, और इसी के चलते छात्रा ने यह कदम उठाया. माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

Engineering student commits suicide
इंजीनियरिंग की छात्रा ने की आत्महत्या

हैदराबाद: तेलंगाना के वारंगल में एक इंजीनियरिंग की छात्रा ने एक पुरुष मित्र द्वारा उसकी व्यक्तिगत तस्वीरों को दूसरों के साथ साझा करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधिकारियों ने इस मामले के बारे सोमवार को जानकारी दी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंजीनियरिंग छात्रा की एक स्नातक के छात्र से दोस्ती थी. छात्र इस छात्रा को पसंद करता था और उससे प्रेम करने लगा. लेकिन बाद में छात्रा की दोस्ती एक अन्य इंजीनियरिंग छात्र से भी हो गई.

पुलिस ने बताया कि युवती और स्नातक छात्र के बीच इस बात को लेकर मतभेद पैदा हो गया. बाद में स्नातक के छात्र ने छात्रा की कुछ व्यक्तिगत तस्वीरों को अपने अन्य दोस्तों के साथ कथित तौर पर साझा कर दीं. पुलिस ने बताया कि इससे पीड़ित छात्रा परेशान हो गई और इससे परेशान छात्रा ने रविवार शाम अपने एक रिश्तेदार के घर में फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. मृत छात्रा के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी ने दो छात्रों द्वारा प्रताड़ित किए जाने के चलते इतना बड़ा कदम उठाया है. पुलिस शिकायत के बाद आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

पढ़ें:Telangana Medical student dies :पीजी मेडिकल छात्रा की मौत, प्रताड़ना से परेशान होकर खुदकुशी का किया था प्रयास

मृतका की मां ने मटेवाड़ा पुलिस से शिकायत की थी कि उनकी बेटी ने छात्र की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने मृतका की मां की शिकायत के अनुसार मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि एक अन्य मामले में भी वारंगल जिले के एक सरकारी अस्पताल में स्नातकोत्तर मेडिकल पाठ्यक्रम की प्रथम वर्ष की छात्रा ने भी पिछले साल 22 दिसंबर को उसी कॉलेज में अपने सीनियर पुरुष चिकित्सक द्वारा परेशान किए जाने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास किया था और इलाज के दौरान बीते रविवार रात उसकी अस्पताल में मौत हो गई थी.

Last Updated : Feb 27, 2023, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details