दिल्ली

delhi

तेलंगाना : बेटी के प्रेम विवाह से नाराज व्यक्ति ने करवा दी दामाद की हत्या

By

Published : Apr 18, 2022, 11:51 AM IST

Updated : Apr 18, 2022, 1:02 PM IST

तेलंगाना में बेटी के प्रेम विवाह करने से नाराज एक व्यक्ति ने सुपारी देकर दामाद की हत्या करवा दी.

telangana-honour-killing
प्रेम विवाह हत्या मामला

हैदराबाद : तेलंगाना के यादाद्री भुवनगिरी जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. बेटी के प्रेम विवाह करने से नाराज एक व्यक्ति ने सुपारी देकर दामाद की हत्या करवा दी. पुलिस को रविवार को एरुकुला रामकृष्ण (32) का शव सिद्दीपेट जिले में एक निर्माणाधीन रेलवे लाइन पर मिला था. पुलिस के अनुसार, रामकृष्ण के ससुर वेंकटेश ने सुपारी देकर अपने दामाद की हत्या करवाई थी.

पुलिस के मुताबिक, रामकृष्ण ने वेंकटेश की बेटी भार्गवी से प्रेम विवाह किया था. वेंकटेश इस रिश्ते के खिलाफ था, जिसके कारण उनसे दामाद की हत्या करवा दी. भुवनगिरी के एसीपी वेंकट रेड्डी ने रविवार रात इस हत्याकांड का खुलासा किया. रामकृष्ण गत शुक्रवार से लापता थे. पत्नी भार्गवी ने शनिवार को पुलिस थाने में पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. भार्गवी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अमृतैया नाम के शख्स से पूछताछ की. तब जाकर इस हत्याकांड का खुलासा हुआ.

यादाद्री भुवनगिरी जिले के वेलिगोंडा मंडल के रहने वाले एरुकुला रामकृष्ण 10 साल पहले होमगार्ड के रूप में वेलिगोंडा में तैनात थे और बाद में उन्हें यादगिरिगुट्टा पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया था. वेंकटेश का परिवार भी यादगिरिगुट्टा में रहता है. रामकृष्ण उनके पड़ोस में रहते थे और इस दौरान वेंकटेश की बेटी भार्गवी से प्यार हो गया था. इसके दौरान दोनों अगस्त 2020 में लव मैरिज कर ली थी. भार्गवी ने छह महीने पहले एक बच्ची को जन्म दिया था. दोनों दस महीने पहले भुवनगिरी शिफ्ट हो गए थे. लेकिन वेंकटेश को उनका रिश्ता पसंद नहीं था. उन्होंने शादी के समय भी रामकृष्ण को मारने की कोशिश की थी.

यह भी पढ़ें- पत्नी और बेटे की हत्या कर फरार, फैमिली व्हाट्सऐप ग्रुप पर दी सूचना

Last Updated : Apr 18, 2022, 1:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details