दिल्ली

delhi

Tejashwi Yadav Baby: लालू परिवार में आई नन्ही परी, तेजप्रताप ने बांटे लड्डू, कहा- अब खत्म होगी परेशानी

By

Published : Mar 27, 2023, 2:29 PM IST

Updated : Mar 27, 2023, 3:01 PM IST

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के घर नन्ही परी आई है. बड़े पापा बनने की खुशी में तेजप्रताप यादव ने बिहार विधानसभा में पहुंचकर सभी का मुंह मीठा कराया. इस दौरान तेजप्रताप ने कहा कि अब सारी परेशानियां जल्द दूर होंगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

तेजप्रताप बने बड़े पापा, पूरे विधानसभा में बांटे लड्डू

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव दादा बन गए हैं. उनके घर बच्ची की किलकारियां गूंजने से पूरे परिवार के खुशी का ठिकाना नहीं है. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा है कि ईश्वर ने खुश होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है.. वहीं चाचा बनने की खुशी में तेजप्रताप यादव मिठाइयां बांटते नजर आए. तेजप्रताप यादव बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान लड्डू लेकर सदन पहुंचे और सभी का मुंह मीठा कराया.

पढ़ें-Tejashwi Yadav Baby: नवरात्र में कन्या आगमन पर खुश 'बड़े पापा' तेजप्रताप, ट्वीट कर 'अर्जुन' को दी बधाई

बोले तेजप्रताप-'सभी परेशानी अब होगी दूर': छोटे भाई तेजस्वी यादव को बेटी होने के मौके पर तेजप्रताप ने कहा कि नवरात्र के इस पावन अवसर पर हमारे परिवार में नए सदस्य का आना इस बात का शुभ संकेत है कि शक्ति स्वरूपा मां दुर्गा ने अपना आशीर्वाद दिया है.अब सारी परेशानियां जल्द दूर होंगी...मेरे अर्जुन को पुत्री धन प्राप्ति पर ढेरों बधाई. सोशल मीडिया पर बधाई देने के बाद तेजप्रताप विधानसभा पहुंचे और वहां सभी का मुंह मीठा कराया.

"नवरात्र के समय देवी का आगमन हुआ है. देवी के आगमन से आज से हमारे परिवार की सारी परेशानियां खत्म हो जाएगी. दिल्ली जाएंगे तो जलसा करेंगे."- तेजप्रताप यादव, मंत्री,बिहार सरकार

'आज किलकारी गूंजी है मेरे घर-आंगन में':वहीं बहन रोहिणी आचार्य ने भी ट्वीट कर पिता बनने की खुशी में तेजस्वी यो ढेरों बधाई दी हैं. रोहिणी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं. उन्होंने कहा कि "बनकर नन्हीं सी परी मेरे घर मेहमान आई है, खुशियों की संग सौगात लाई है.. दादा-दादी बनने की खुशी में मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है. साथ ही रोहिणी ने कहा कि भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे, मेरे घर में खुशियों का सदा यूंही वास रहे. मन सुख के सागर में गोते भरे. पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके. आज किलकारी गूंजी है मेरे घर-आंगन में खुशियों का ऐसा तोहफा दिया है ईश्वर ने..

मीसा भारती ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें: वहीं मीसा भारती ने भी तेजस्वी यादव की उनकी नन्ही परी के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. मीसा भारती ने ट्वीट कर लिखा है कि घर में हमारे प्यारी बेटी आई है. शेयर की गई तस्वीरों में तेजस्वी यादव अपनी बेटी को गोद में लिए हुए काफी खुश और इमोशनल भी दिख रहे हैं.

बधाईयों की लगी झड़ी: तेजस्वी यादव के पापा बनने के बाद लोगों का भी बधाई देने का तांता लग गया है. एक यूजर अभिसार शर्मा ने तेजस्वी को बधाई देते हुए लिखा कि अरे वाह सुंदर तस्वीर.. बहुत बहुत बधाई आपको और बच्ची की मां को. उम्मीद है दोनों स्वस्थ हैं और स्वस्थ रहेंगे.. वहीं एक यूजर ने तेजप्रताप को चाचा बनने की बधाई दी. राजेश ने लिखा है कि तेजु भैया को चाचू बनने की हार्दिक शुभकामनाएं.

Last Updated : Mar 27, 2023, 3:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details