दिल्ली

delhi

दो बेटियों की हत्या करने के बाद पंखे के सहारे फांसी पर लटका शिक्षक

By

Published : Aug 26, 2022, 5:07 PM IST

Etv Bharat

यूपी के फर्रुखाबाद में एक शिक्षक ने अपनी दो बेटियों की हत्या करने के बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

फर्रुखाबाद: जिले में गुरुवार की रात एक शिक्षक ने दो मासूम बेटियों की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगा ली. शुक्रवार की सुबह सुनील जाटव (38) का शव पंखे से सहारे झूल रहा था. सुनील की शगुन (7) और श्रष्टि (11) के शव बेड पर मृत पड़ी थी. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. आशंका है कि सुनील ने बेटियों का गला दबाने के बाद खुद फांसी लगा ली. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

इस मामले में एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें अपनी पत्नी के पास जाने की बात कही है. उसमें लिखा है कि वह अपनी पत्नी के बिना नहीं रह सकता. पुलिस परिजनों और आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

जानकारी देते एसपी अशोक कुमार मीणा.

इसे भी पढ़ेंःमुख्यमंत्री कैंप कार्यालय के OSD मोतीलाल सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत
परिजनों ने बताया है कि सुनील की पत्नी का बीते 2 माह पूर्व देहांत हो चुका है. उन लोगों ने बताया कि बीते दिन शगुन का जन्मदिन था. सुनील ने बेटी का जन्मदिन मनाया और बेटियों को घुमाने बाजार भी ले गया था. वे ग्राम अर्राहपहाड़पुर स्थित बाबू सिंह इंटर कॉलेज (Babu Singh Inter College) में शिक्षक हैं. फिलहाल यह पता नहीं चल सका कि उक्त शिक्षक ने किस वजह से पूरे परिवार को खत्म कर दिया है.

इसे भी पढ़ेंःगोंडा जिला अस्पताल में नहीं मिला स्ट्रेचर, इलाज के इंतजार में बेटे की गोद में पिता ने तोड़ा दम

ABOUT THE AUTHOR

...view details