दिल्ली

delhi

Tamil Nadu Fake Video : पटना पहुंची तमिलनाडु पुलिस, गिरफ्तार मनीष कश्यप से करेगी पूछताछ

By

Published : Mar 18, 2023, 12:48 PM IST

Updated : Mar 18, 2023, 1:24 PM IST

यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के बाद तमिलनाडु पुलिस बिहार में एक्टिव हो गई है. चार सदस्यी टीम तमिलनाडु से पटना पहुंच चुकी है. ये टीम मनीष कश्यप को रिमांड पर लेकर तमिलानाडु की ओर रवाना हो सकती है.

Etv Bharat
मनीष कश्यप को लेने आई तमिलनाडु पुलिस

मनीष कश्यप को लेने आई तमिलनाडु पुलिस

पटना:यूट्यूबर मनीष कश्यपकी बेतिया से गिरफ्तारी के बाद तमिलनाडु पुलिस पटना पहुंची है. चार सदस्यीय पुलिस टीम 'तमिलनाडु वायरल हिंसा' मामले की जांच करेगी. बता दें कि मनीष कश्यप ने घर की कुर्की के डर से बेतिया के जगदीशपुर ओपी में सरेंडर किया था. जहां से पुलिस की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी से पहले बेतिया पुलिस की टीम डीआईजी और एसपी के नेतृत्व में मनीष के गांव मंझौलिया पहुंची थी जहां उन्होंने कुर्की जब्ती की कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें-YouTuber Manish Kashyap: कुर्की के डर से यूट्यूबर मनीष कश्यप का सरेंडर, घर की चौखट तक उखाड़ ले गई पुलिस

जगदीशपुर ओपी में मनीष का सरेंडर : पटना पहुंची चार सदस्यी टीम से जब मीडिया कर्मियों ने पूछा तो उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया. तमिलनाडु से आई चार सदस्यीय टीम में दो महिला और दो पुरुष पुलिस अधिकारी है. मनीष कश्यप को रिमांड पर लेकर तमिलनाडु के लिए रवाना हो सकते हैं. पुलिस ने गिरफ्तारी के कुछ देर पहले ही मनीष कश्यप के घर की कुर्की की थी. भारी संख्या पुलिस फोर्स के साथ डीआईजी और पुलिस एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा मनीष कश्यप के घर की कुर्की करने पहुंचे थे. कार्रवाई हो रही थी तभी जगदीशपुर ओपी में मनीष के सरेंडर की खबर मिली.

मनीष कश्यप गिरफ्तार: बेतिया एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि मनीष कश्यप को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा. जहां से पुलिस उन्हें रिमांड पर लेकर पहले दर्ज केस के संबंध में पूछताछ करेगी. इसी बीच तमिलनाडु पुलिस भी रिमांड के लिए अपील करेगी. बता दें कि तमिलनाडु वायरल हिंसा को लेकर मनीष कश्यप पर बिहार और तमिलनाडु पुलिस ने केस दर्ज किया था.

मनीष कश्यप को रिमांड पर ले सकती है तमिलनाडु पुलिस: तमिलनाडु में बिहार के प्रवासी मजदूरों के साथ हुई कथित मारपीट का वीडियो वायरल करने के मामले में ईओयू की टीम कार्रवाई कर रही थी. शुक्रवार को ईओयू की टीम ने उनके अकाउंट को फ्रीज कर दिया था. आज उन्होंने इसी दबाव के चलते सरेंडर कर दिया. मनीष कई दिनों से इस केस में फरार चल रहे थे. गौरतलब है कि तमिलनाडु फेक वीडियो के मामले में मनीष समेत 5 लोगों को आरोपी बनाया गया था. इस मामले में तीन की गिरफ्तारी हो चुकी थी जबकि आज मनीष को भी पुलिस ने पकड़ लिया है.

Last Updated :Mar 18, 2023, 1:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details