दिल्ली

delhi

Tamil Nadu News: महिला ने पुलिसकर्मी से की अभद्रता, तीन लोगों पर मामला दर्ज, गिरफ्तार

By

Published : Apr 18, 2023, 10:03 PM IST

तमिलनाडु के चेन्नई जिले में एक महिला द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं महिला ने पुलिसकर्मी पर हमला भी किया है. इस मामले में पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

The woman misbehaved with the police
महिला ने पुलिस से की अभद्रता

महिला ने पुलिस से की अभद्रता

चेन्नई: पुलिस से साथ महिला द्वारा बहस करने के कुछ मामले पूरे देश से पहले भी सामने आ चुके हैं. ताजा मामला तमिलनाडु के चेन्नई जिले का है, जहां पुलिस द्वारा चलाए जा रहे एक वाहन चेकिंग अभियान के दौरान एक महिला ने अभद्रता की. अब घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बीते रविवार रात की है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उपनिरीक्षक लोकीथाकसन के नेतृत्व में पुलिस चूलैमेडु हाईवे और नेल्सन मनिक्कम रोड के चौराहे पर वाहन निरीक्षण अभियान चला रही थी. इसी दौरान पुलिस ने दोपहिया वाहन से आ रहे दो युवकों को रोका और उनकी तलाशी लेने लगे. जांच में पता चला कि दोनों युवक शराब के नशे में धुत थे. तत्काल पुलिस अधिकारी ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए दस्तावेज मांगे.

लेकिन इसी दौरान एक युवक ने अपने मोबाइल से किसी को संपर्क किया और उसे बताया कि पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया है और उसने उन्हें वहां बुलाया. कुछ ही देर में उन युवकों की परिचित एक महिला वहां पहुंच गई और वहां मौजूद पुलिसकर्मी वेल्लई दुरई के पास जाकर उनसे गिरफ्तार दोनों युवकों को छोड़ने को कहा. पुलिसकर्मी ने ऐसा करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद उसने पुलिसकर्मियों अभद्रता शुरू कर दी और कॉन्स्टेबल वेल्लईदुरई के साथ मारपीट भी की.

पढ़ें:भ्रष्टाचार के आरोपों पर 500 करोड़ के हर्जाने की द्रमुक की मांग, अन्नामलाई ने कहा- कानूनी लड़ाई को तैयार

महिला की इस हरकत से वहां भीड़ इकट्ठा हो गई. कुछ समय तक चले इस हाई-वोल्टेज ड्रामे के बाद चूलैमेडु पुलिस ने शराब के नशे में युवकों द्वारा चलाए जा रहे वाहन को जब्त कर लिया और महिला द्वारा घायल हुए कांस्टेबल वेल्लईदुरई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने महिला समेत दोनों युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details