दिल्ली

delhi

भारत की तरफ देखने की कोशिश की तो तालिबान का मिट जाएगा नामो निशान: बृजभूषण सिंह

By

Published : Sep 5, 2021, 1:34 AM IST

भारत की तरफ देखने की कोशिश की तो तालिबान का नामो निशान मिट जाएगा. यह बात कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने गोंडा में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही.

बृजभूषण सिंह
बृजभूषण सिंह

गोंडा: जिले में शनिवार को जिला विकास समन्वयक एवं निगरानी सीमिति के बैठक पंचायत सभागार में हुई. इसमें शामिल होने के लिए निगरानी सीमिति के अध्यक्ष सांसद बृजभूषण शरण सिंह गोंडा पहुंचे. उन्होंने विभागवार योजनाओं की समीक्षा की. बैठक के बाद कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि तालिबान भारत के बारे में कुछ सोच रहा है तो उसको मुंहतोड़ जबाब दिया जाएगा. तालिबान ने भारत की तरफ देखने की कोशिश की तो उसका नामो निशान मिटा दिया जाएगा.

मीडिया से रूबरू होते सांसद बृजभूषण सिंह.

सांसद ने कहा कि कानून अपना काम करेगा. अभी कई लोगों पर मुकदमे हुए हैं. भारत तालिबान नहीं हो सकता है. बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा था कि राम मंदिर के चंदे के रुपये बीजेपी चुनाव में खर्च करेगी. इस पर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ये उनकी छोटी मानसिकता है. बसपा उसका प्रतीक है क्योंकि उनकी पार्टी जो चंदा लेती है, वो व्यक्तिगत रूप से मायावती जी के जहाज के टिकट और देखरेख पर खर्च होते हैं.

उन्होंने कहा कि 'जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी अर्थात जिसकी जैसी दृष्टि होती है, उसे वैसी ही मूरत नजर आती है'. ये लोग चंदे का प्रयोग जैसे करते हैं, इनको वैसा ही दिख रहा है. राम मंदिर के चंदे से जो रुपये आ रहे हैं. उनका पूरा लेखा-जोखा है. उसके एक-एक पैसे का हिसाब है. सतीश चंद्र मिश्रा के आरोप गलत हैं.

ये भी पढ़ें- तालिबान के कारण भारत में बढ़े ईंधन के दाम : भाजपा विधायक

वहीं सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राहुल गांधी के उस ट्वीट का भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि लोग बेरोजगार हो रहे हैं, सरकार कुछ पूंजीपतियों को लाभ दे रही है. कैसरगंज सांसद ने कहा कि राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता है. राहुल गंभीरता से कोई सवाल नहीं उठाते हैं. कुछ लोग हैं, जो लिखकर देते हैं. वो सवाल उठा देते हैं, उनको गंभीरता से नहीं लिया जाता है.

सपा के भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि गाय आश्रय केंद्र में बड़ी संख्या में गाय हैं. सपा के समर्थक जानबूझ कर गाय छोड़ दे रहे हैं. इसकी जांच कराई जाए तो उन्हीं के लोग बंद होंगे. पहले बच्चा छोड़ देते हैं, फिर बड़ा हो जाता है तो फिर पकड़ लेते हैं. उन्होंने कहा कि यूपी में सिर्फ भाजपा, योगी और मोदी की सरकार बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details