दिल्ली

delhi

हरियाणा में नेशनल ताइक्वांडो खिलाड़ी की सड़क हादसे में मौत, तीज महोत्सव से लौटते समय ट्रक ने मारी टक्कर

By

Published : Aug 19, 2023, 10:23 PM IST

शनिवार को पानीपत टोल प्लाजा पर सड़क हादसा हो गया. हादसे में ताइक्वांडो की नेशनल गोल्ड मेडलिस्ट अंजली की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीज महोत्सव से लौटते समय तेज रफ्तार ट्रक ने अंजली और उसके ताऊ की बाइक को टक्कर मार दी. आरोपी ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया.

Taekwondo player Anjali Dies
Taekwondo player Anjali Dies

पानीपत:हरियाणा के जिला पानीपत में आयोजित हुए राज्य स्तरीय तीज महोत्सव में पहुंची ताइक्वांडो की गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी अंजली की सड़क हादसे में मौत हो गई. यह हादसा पानीपत के टोल प्लाजा के पास हुआ. अंजली इसी सप्ताह नेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर आई थी. अंजली तीज महोत्सव में शामिल होकर लौट रही थी उसी समय ये हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें:पानीपत सड़क हादसा: पार्टी करने जा रहे पांच दोस्तों की कार खड़े कैंटर से टकराई, एक की मौत, चार घायल

मिली जानकारी के मुताबिक अंजली पानीपत के गांव काबड़ी की रहने वाली थी. अंजली अपने ताऊ के साथ बाइक पर सवार होकर तीज महोत्सव से घर वापस जा रही थी. जैसे ही वह टोल प्लाजा के पास पहुचे तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद ट्रक अंजली को कुचलकर दूर तक घसीटता हुआ चला गया. लोगों के शोर मचाने के बाद ट्रक चालक ने ट्रक को रोका.

जिसके बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. जब तक लोगों ने अंजली को देखा उसकी दर्दनाक मौत हो चुकी थी. अंजली के शव की हालत बहुत खराब हो चुकी थी. वहीं, टक्कर लगने से अंजली के ताऊ की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. घायल को पानीपत के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राहगीरों द्वारा मामले की सूचना डायल 112 पर पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ें:पानीपत में दर्दनाक सड़क हादसे में दादा-दादी की मौके पर मौत, 6 वर्षीय पोता घायल

डायल 112 ने मौके पर पहुंचकर संबंधित थाना पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने मृतक अंजली के शव को पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. रविवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details