दिल्ली

delhi

सोनीपत में 25 लोगों की संदिग्ध मौत

By

Published : Nov 4, 2020, 8:56 PM IST

सोनीपत में 25 लोगों की संदिग्ध मौत हुई है. मरने की वजह जहरीली शराब पीना बताया जा रहा है, लेकिन असल वजह पोस्टमोर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगी.

sonipat
sonipat

सोनीपत:सिटी थानाक्षेत्र में गोहाना रोड पर स्थित तीन कॉलोनियों में पिछले 2 से 3 दिन में 20 से 25 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. आशंका जताई जा रही है कि इनमें से ज्यादातर की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है, लेकिन मौत की असल वजह पोस्टमोर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगी.

श्मशान स्थल पर एक के बाद एक इतने शव आने से लोगों को शंका हुई, तो पूछताछ शुरू हुई. इसके बाद शराब के सेवन के बाद मौत की बात सामने आई. लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी और पुलिस ने श्मशान से तीन से चार लोगों की बॉडी पोस्टमोर्टम के लिए भेजी.

25 लोगों की संदिग्ध मौत

स्थानीय निवासियों का आरोप है कि कॉलोनी के पास एक शराब का ठेका है, जहां नकली शराब बेची जा रही है. जिसे पीने के बाद इतने सारे लोगों की मौत हुई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक शराब पीने के आदि थे. रविवार और सोमवार को भी शराब का सेवन किया था. शराब पीने के बाद उसकी हालत बिगड़नी शुरू हुई. स्थानीय चिकित्सकों से उपचार कराने से लाभ नहीं हुआ और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई.

वहीं श्मशाम घाट के पुजारी ने भी माना कि पिछले कुछ दिनों में मरने वालों की संख्या अचानक बढ़ी है. बता दें कि शहर के महलाना रोड स्थित श्मशान स्थल पर रोजाना औसतन 3 से 4 शव आते थे, लेकिन पिछले दो दिन में अचानक शवों की संख्या बढ़ गई. श्मशान स्थल पर पिछले दो दिनों में 17 शव आए, इनमें से 8 शव सिटी थानाक्षेत्र की इंडियन कॉलोनी, मयूर विहार और शास्त्री कॉलोनी से थे.

ये भी पढ़िए:गोहाना पुलिस ने सुलझाई दोहरे हत्याकांड की हिस्ट्री, 2 आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत के हेड क्वार्टर डीएसपी विरेंद्र राव ने बताया कि शराब पीने से 20 लोगों की मौत की सूचना आई है. हमारी सभी टीमें लगातार उस एरिया में दबिश दे रही हैं, ताकि अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाई जा सके और जिन-जिन लोगों की मौतें हुई है सोनीपत सिटी थाना पुलिस उनकी पहचान कर रही है, जो भी दोषी होगा इस पूरे मामले में उसको बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details