दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में ऑल्टो से डीसीपी आफिस के पास स्टंट करना पड़ा भारी, पुलिस ने गिरफ्तार कर लगाया 27500 रुपये जुर्माना

By

Published : Jan 28, 2023, 6:23 PM IST

रील बनाने के लिए लोग अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं. विगत कुछ महीनों में ऐसे दर्जनों वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें युवक गाड़ी के बोनट पर बैठकर स्टंट करते दिखाई देते हैं. वहीं ग्रेटर नोएडा मामले में पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

अल्टो गाड़ी से स्टंट करना युवकों को पड़ा भारी
अल्टो गाड़ी से स्टंट करना युवकों को पड़ा भारी

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ऑल्टो गाड़ी के बोनट पर बैठकर स्टंट करने वाले युवकों के खिलाफ पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है. दरअसल, युवक डीसीपी ऑफिस से कुछ ही दूरी पर यह स्टंट करते दिखाई दिए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. पुलिस ने वीडियो के आधार पर ऑल्टो गाड़ी की पहचान की और उस पर 27,500 का चालान किया. वहीं इस मामले में पुलिस ने देर रात दोनों युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस के द्वारा स्टंटबाजों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई. इस दौरान ट्रैफिक पुलिस के द्वारा गाड़ी का 27500 रुपये का चालान भी काटा गया. वही नॉलेज पार्क पुलिस ने बीती रात दोनों युवक विपिन और निशांत को गिरफ्तार कर लिया और स्टंट में इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी बरामद कर लिया है. दरसअल, नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र का एक वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जोकि डीसीपी ऑफिस के पास का था. जिसमें एक युवक गाड़ी के बोनट पर बैठा हुआ था और वह गाड़ी तेज रफ्तार से चल रही थी. इसके बाद नोएडा की ट्रैफिक पुलिस ने वीडियो के आधार पर गाड़ी का नंबर ट्रेस किया, फिर उसके खिलाफ कारवाई की.

ये भी पढ़े:ग्रेटर नोएडा में पुलिस अधिकारियों के कार्यालय के पास युवकों ने किया स्टंट, वीडियो

बता दें कि नॉलेज पार्क थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि स्टंट का एक वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर ट्रैफिक पुलिस द्वारा उसका चालान काटा गया और फिर स्टंट करने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ 151 के तहत कार्रवाई की गई. स्टंट करने वाले युवकों को थाना प्रभारी ने हिदायत देते हुए कहा कि आगे से कोई भी किसी तरह का स्टंट ना करें अन्यथा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़े:दिल्ली में कंझावाला जैसा एक और मामला, कार ने स्कूटी सवार को 350 मीटर तक घसीटा, दूसरे शख्स की भी मौत

गौरतलब है कि गौतमबुद्ध नगर में लगातार पुलिस स्टंट करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है, लेकिन उसके बावजूद भी स्टंटबाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लगातार इस तरह की वीडियो बना रहे हैं, जिसमें वह अपनी जान को जोखिम में डाल ही रहे हैं और दूसरे की जान को भी जोखिम में डाल रहे हैं.

ये भी पढ़े:नोएडा: हेयर स्पा कराने आई महिला से छेड़खानी करने वाला कर्मचारी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details