दिल्ली

delhi

छात्र ने छात्रा का ब्लेड से काटा गला, हॉस्पिटल जाकर पूछा- जिंदा है या मर गई

By

Published : Nov 23, 2021, 5:39 PM IST

राजस्थान के पाली (Pali) के सरकारी स्कूल बिठोड़ा में 12वीं के छात्र ने 11वीं की छात्रा का गला ब्लेड से काट (student slit girl throat in Pali School) दिया. छात्रा को गंभीर हालत में पाली रेफर किया गया है.

school
school

जयपुर : पाली के बिठोड़ा कलां गांव में 12वीं के छात्र ने 11वीं की छात्रा का धारदार हथियार से गला काट दिया. ताबड़तोड़ वार में छात्रा बुरी तरह से जख्मी हो गई. नस कटने से छात्रा की स्कूल ड्रेस खून से सन गई. गंभीर हालत में घायल छात्रा को प्राथमिक उपचार के बाद मारवाड़ जंक्शन (Marwar Junction) से पाली रेफर किया गया. घटना के बाद से आरोपी छात्र फरार है.

मारवाड़ जंक्शन थाना पुलिस ने बताया कि यह मामला बिठोला कलां गांव (Bithora Kalan Village Pali) के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल (Government School का है. मंगलवार को 9वीं की छात्रा लंच कर रही थी. इस दौरान 12वीं में पढ़ने वाला छात्र सोहनलाल मीणा वहां आया. उसने अचानक धारदार हथियार से गला काट दिया. छात्रा के गले से खून बहने लगा तो उसे छोड़कर वहां से भाग गया.

छात्र ने छात्रा का ब्लेड से काटा गला

जानकारी मिलने पर स्कूल टीचर ग्रामीणों की मदद से छात्रा को मारवाड़ जंक्शन अस्पताल लेकर गए. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा को पाली रेफर किया गया. चिकित्सक ने बताया कि छात्रा की हालत गंभीर है. संभवतः ब्लेड जैसे धारदार हथियार से गले पर वार किया गया है.

छात्रा को जख्मी करने के बाद आरोपी युवक मारवाड़ जंक्शन अस्पताल पहुंचा, जहां उसने लोगों से पूछा कि वह जिंदा है या मर गई. छात्र के अस्पताल आने का परिजनों को पता चला तो उन्होंने उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन मौका पाकर वह भाग निकला.

पूरे घटनाक्रम पर मारवाड़ जंक्शन थाना प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि छात्रा अभी कुछ भी बताने जैसी स्थिति में नहीं हैं. छात्र के पकड़े जाने के बाद ही सच सामने आएगा कि उसने ऐसा क्यों किया. वहीं घटना के समय मौजूद रहे अन्य छात्रों और स्कूल स्टाफ से बातचीत कर जानकारी जुटाई जा रही है.

पढ़ेंःअखिलेश यादव के घर पहुंचे RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी, सीटों पर हो सकता है फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details