दिल्ली

delhi

दीपावली पर बाजार में अजीब ऑफर, मोबाइल खरीदो और ले जाओ एक लीटर पेट्रोल फ्री

By

Published : Oct 27, 2021, 12:32 AM IST

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मोबाइल की दुकान चर्चा में है.यहां एक स्मार्टफोन खरीदने पर एक लीटर पेट्रोल मुक्त पाने का इश्तहार लगा है. पढ़ें पूरी खबर...

दीपावली पर बाजार में अजीब ऑफ
दीपावली पर बाजार में अजीब ऑफ

वाराणसी :पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से जनता पूरी तरह त्रस्त है. देश में लगातार पेट्रोल की कीमत बढ़ रही है. ऐसे में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मोबाइल की एक दुकान पर अजीबोगरीब ऑफर का इश्तेहार लगा है. इसमें लिखा है कि एक स्मार्टफोन खरीदने पर एक लीटर पेट्रोल मुक्त पाइए.

ग्राहकों को यह ऑफर अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. यह पूरे शहर में चर्चा का विषय भी बना हुआ है. बताते चलें कि पिछले एक महीनों में लगातार पेट्रोल की कीमत में इजाफा हो रहा है. इसकी वजह से वर्तमान में पेट्रोल की कीमत लगभग 105 रुपये है. ऐसे में ग्राहकों को यह ऑफर पसंद आ रहा है.

वाराणसी में दीपावली के सीजन में अजीबोगरीब ऑफर खरीदेंगे, मोबाइल खरीदा तो मिलेगा पेट्रोल फ्री

अभिषेक उपाध्याय ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से लगातार पेट्रोल की कीमत बढ़ रही है. दीपावली पर हम लोग अपने ग्राहकों को कुछ न कुछ ऑफर जरूर देते हैं. इसलिए उनके दिमाग में यह आया कि वह क्यों न पेट्रोल का ऑफर दें. उनके यहां स्मार्टफोन खरीदने पर एक लीटर मुफ्त पेट्रोल का टोकन दिया जाएगा.

पढ़ें :दीपावली 'जश्न ए रिवाज', फैब इंडिया के इस ट्वीट पर बढ़ा विवाद

इससे आप किसी भी नजदीकी पेट्रोल पंप पर ले जाकर अपने बाइक में पेट्रोल ले सकते हैं. जब से उन्होंने यह ऑफर शुरू किया है, तब से हमारे यहां ग्राहकों की संख्या बढ़ी है. चंदन कुमार शुक्ला ने बताया कि दीपावली की समय में जब भी हम कोई गिफ्ट या मोबाइल खरीदते हैं तो हमें कुछ प्रतिशत का डिस्काउंट मिलता है.

इसको हम दीपावली धमाका भी कहते हैं ऐसे में इस दुकान पर स्मार्टफोन लेने पर एक लीटर मुफ्त पेट्रोल मिलेगा. यह बहुत ही अच्छा है. वर्तमान समय में जिस तरह पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं, उस तरह हमें यह ऑफर अच्छा लग रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details