दिल्ली

delhi

बांदीपोरा IED ब्लास्ट केस : दो हाइब्रिड आतंकवादी गिरफ्तार

By

Published : Nov 7, 2022, 12:27 PM IST

Updated : Nov 7, 2022, 7:24 PM IST

सोपोर पुलिस ने केनुसा बांदीपोरा में हाल ही में आईईडी विस्फोट की घटना का खुलासा किया. इस मामले में 02 हाइब्रिड आतंकवादी इरशाद गनी उर्फ शाहिद और केनुसा बांदीपोरा के वसीम राजा को गिरफ्तार किया गया है. इनसे डेटोनेटर के साथ 02 रिमोट नियंत्रित आईईडी बरामद किये गए हैं. इस मामले की जांच जारी है. एडीजीपी कश्मीर ने जानकारी दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

सोपोर : जम्मू कश्मीर पुलिस ने केंद्र शासित प्रदेश के केनुसा बांदीपोरा से दो हाइब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों आतंकी बांदीपोरा में हाल ही में आईईडी विस्फोट की घटना (IED Blast Incident) में लिप्त थे. गिरफ्तार आतंकियों की पहचान केनुसा निवासी इरशाद गनी उर्फ ​​शाहिद और वसीम राजा के रूप में हुई है. पुलिस ने उनके कब्जे से दो रिमोट-नियंत्रित इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) डेटोनेटर भी बरामद किए हैं.

बांदीपोरा IED ब्लास्ट केस के बारे में जानकारी देते एसएसपी सोपोर शब्बीर नवाब.

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, "एडीजीपी कश्मीर ने सोपोर पुलिस द्वारा केनुसा बांदीपोरा में हाल ही में आईईडी विस्फोट की घटना का पर्दाफाश करने की जानकारी दी है. इस मामले में दो हाइब्रिड आतंकवादी इरशाद गनी उर्फ शाहिद और केनुसा बांदीपोरा के वसीम राजा गिरफ्तार गया है. इन लोगों से दो रिमोट नियंत्रित आईईडी डेटोनेटर भी बरामद किया गया है. इस मामला की जांच चल रही है."

बता दें कि इससे पहले गत शुक्रवार को सोपोर पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों रिजवान मुश्ताक वानी और जमील अहमद पारा को क्रमश: सोपोर और बांदीपोरा से गिरफ्तार किया था. पुलिस ने इनके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया है.

(एएनआई)

Last Updated : Nov 7, 2022, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details