दिल्ली

delhi

आप में शामिल हो सकते हैं बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, पार्टी नेताओं से की मुलाकात

By

Published : Sep 23, 2021, 12:30 PM IST

सोनू सूद ने बुधवार को आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं के साथ बैठक की. इसमें गुजरात के मशहूर व्यवसायी भी शामिल थे. सूत्रों के मुताबिक सोनू सूद जल्द ही आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

अभिनेता सोनू सूद
अभिनेता सोनू सूद

अहमदाबाद : फिल्म अभिनेता सोनू सूद अपने काम और घर व ऑफिस में की गई आयकर की छापेमारी से चर्चा में हैं. सोनू सूद ने बुधवार को यहां के एक होटल में आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं के साथ बैठक की. बैठक में गुजरात के मशहूर व्यवसायी भी शामिल थे. सूत्रों के मुताबिक सोनू सूद जल्द ही आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

इसीक्रम में अभिनेता सोनू सूद ने सिंधु भवन रोड स्थित एक निजी होटल में आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं से मुलाकात की. माना जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही सोनू सूद ने दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी उसके बाद ही उनके घर पर आयकर की छापेमारी हुई थी.

ये भी पढ़ें - Sonu Sood राजनीति में आने वाले हैं ? मुख्यमंत्री केजरीवाल से मुलाक़ात की वजह क्या ?

वहीं अभिनेता सूद ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें दो पार्टी की ओर से राज्यसभा की सीट के लिए ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

बता दें कि गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इन चुनावों में आम आदमी पार्टी भी मैदान में है. ऐसे में यदि सोनू सूद आम आदमी पार्टी में शामिल होते हैं तो निकट भविष्य में गुजरात की राजनीति में एक बड़ी उथल-पुथल संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details