दिल्ली

delhi

भारत जोड़ो यात्रा पर सोनिया का संदेश, कहा- यह संजीवनी का काम करेगी

By

Published : Sep 7, 2022, 6:14 PM IST

Updated : Sep 7, 2022, 6:32 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को पार्टी की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर बड़ा संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि भारतीय राजनीति के लिए बदलाव का क्षण है और यह पार्टी के संगठन के लिए संजीवनी का काम करेगी.

भारत जोड़ो यात्रा
भारत जोड़ो यात्रा

कन्याकुमारी : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को पार्टी की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर बड़ा संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि भारतीय राजनीति के लिए बदलाव का क्षण है और यह पार्टी के संगठन के लिए संजीवनी का काम करेगी. उन्होंने इस यात्रा की शुरुआत के मौके पर भेजे अपने संदेश में यह भी कहा कि उनकी पूरी भावना इस यात्रा के साथ है.

उन्होंने इस यात्रा की शुरुआत के मौके पर भेजे अपने संदेश में यह भी कहा कि उनकी पूरी भावना इस यात्रा के साथ है. सोनिया गांधी ने कहा, "यह गौरवशाली विरासत वाली हमारी महान पार्टी के लिए ऐतिहासिक अवसर है. मुझे उम्मीद कि यह हमारे संगठन के लिए संजीवनी का काम करेगा." उन्होंने कहा, "यह यात्रा भारतीय राजनीति के लिए परिवर्तनकारी क्षण है."

गौरतलब है कि सोनिया गांधी चिकित्सीय जांच के लिए विदेश में हैं. हाल ही में उनकी मां का निधन हुआ है. कन्याकुमारी में कांग्रेस की एक सभा के साथ 'भारत जोड़ो' यात्रा की औपचारिक शुरुआत हुई. राहुल और 118 अन्य 'भारत यात्री' बृहस्पतिवार को विधिवत पैदल मार्च की शुरुआत करेंगे.

Last Updated : Sep 7, 2022, 6:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details