दिल्ली

delhi

सोनाली फोगाट हत्याकांड: सीबीआई जांच की मांग को लेकर हाइकोर्ट जाएंगे सोनाली के परिजन

By

Published : Sep 3, 2022, 11:18 PM IST

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड में अभी कुछ खुलकर सामने नहीं आया. गोवा पुलिस चार दिन से हरियाणा में जांच कर रही है. सोनाली फोगाट के और बैंक खातों को लेकर पुलिस सभी डिटेल बैंक से ले रही है. सोनाली का परिवार लेकिन गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है. अब सोनाली फोगाट की हत्या की सीबीआई जांच (sonali phogat murder cbi probe) के लिए अब परिवार हाईकोर्ट जाने की तैयारी कर रहा है.

सोनाली फोगाट मर्डर की सीबीआई जांच
सोनाली फोगाट मर्डर की सीबीआई जांच

हिसार: सोनाली मर्डर केस में लगातार 4 दिन से गोवा पुलिस जांच कर रही है. लेकिन सोनाली के परिजन इस जांच से सन्तुष्ट नहीं है. सोनाली फोगाट के भांजे विकास ने कहा है कि परिवार शुरू से सीबीआई जांच की मांग कर रहा है लेकिन इसको लेकर कोई आदेश नहीं हुए. अब हम कोर्ट के जरिये सीबीआई जांच (sonali phogat murder cbi probe) कराने की मांग करेंगे.

सोनाली के भांजे एडवोकेट विकास ने बताया कि गोवा पुलिस 4 दिन से जांच के नाम पर फॉर्मेलिटी कर रही है. गोवा पुलिस सुधीर सांगवान को भी साथ लेकर नहीं आई जबकि निशानदेही करवाने के लिए आरोपी को लाना जरूरी होता है. हम चाहते है जांच सीबीआई करे. सीबीआई से जांच करवाने के लिए हमने सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट विक्रम के जरिये चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया को लेटर भिजवाया है. अब हम वहां से जवाब का इंतजार हैं. अगर जवाब से सन्तुष्ट नहीं होते हैं तो हाइकोर्ट में याचिका दायर करेंगे.

सोनाली फोगाट हत्याकांड: सीबीआई जांच की मांग को लेकर हाइकोर्ट जाएंगे सोनाली के परिजन

गौरतलब है कि गोवा पुलिस की सोनाली मर्डर केस में लगातार जांच जारी है. गोवा पुलिस ने शनिवार को चौथे दिन सुधीर सांगवान के खाते की जांच के लिए बैंक गई और सोनाली फोगाट के तीन खाते जो कि अलग-अलग बैंक में हैं उनको लेकर भी बैंक से विस्तृत डिटेल लिया. गोवा पुलिस के मुताबिक आरोपी सुधीर सांगवान का बंधन बैंक में खाता है जिसकी जांच करने के लिए गोवा पुलिस वहां पहुंची थी. सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा में मौत हो गई थी. सोनाली के परिवार वालों ने इसे हत्या करार दिया. परिवार की शिकायत पर सोनाली के पीए सुधीर सांगवान समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details