दिल्ली

delhi

सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म का पोस्टर बेटी यशोधरा ने किया रिलीज

By

Published : Sep 9, 2022, 5:08 PM IST

दिवंगत बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की आखिरी मूवी का पोस्टर रिलीज हो (Sonali Phogat Last Film Poster Released) गया है. इस पोस्टर को सोनाली की बेटी यशोधरा ने अपने फॉर्म हाउस से रिलीज किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

हिसार: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हत्या (Sonali Phogat Murder) की जांच गोवा पुलिस कर रही है. इस बीच हिसार में सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म का पोस्टर रिलीज (Sonali Phogat Last Film Poster) किया गया. सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म 'प्रेरणा' का पोस्टर उनकी बेटी यशोधरा ने रिलीज किया. हिसार के ढंढूर फार्म हाउस में एक कार्यक्रम के दौरान यशोधरा ने अपनी मां सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है.

फिल्म के पोस्टर में सोनाली फोगाट की तस्वीर है और पोस्टर पर लिखा गया है कि ये फिल्म सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म है और ये उन्हे एक श्रद्धांजलि है. गौरतलब है कि सोनाली फोगाट एक टिकटॉक स्टार थीं और उनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स थे. वो कई म्यूजिक वीडियो के अलावा फिल्म, सीरियल में भी काम कर चुकी थीं. वो बिग बॉस 14 का हिस्सा भी रहीं थीं.

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने किया पोस्टर रिलीज

सोनाली फोगाट की मौत के दस दिन बाद उनकी इस प्रेरणा फिल्म का आखिरी गाना रिलीज हुआ था. उनका 'छोरी का नाम' सॉन्ग काफी सुपरहिट हुआ था. इंटरनेट पर रिलीज हुए इस गाने को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल (Sonali Phogat last Song) रहा है. गाने में सोनाली फोगाट कहते हुए नजर आ रही हैं कि 'न आम मानिए छोरी का नाम चले हरियाणा में' इस गाने को पिछले एक हफ्ते में सोनाली फोगाट का आखिरी गाना अब तक करीब 30 लाख बार देखा जा चुका है.

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने कहा कि उनकी मम्मी की आखिरी फिल्म एक मोटिवेशनल फिल्म है. यशोधरा ने फिल्म से जुड़े कलाकारों और लोगों से अपील की है कि इस फिल्म को अधिक से अधिक प्रमोट करें और लोग इस फिल्म को देखें.

सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म 'प्रेरणा'

सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म के प्रोड्यूसर नरेश ढांडा ने कहा है कि ये एक प्रेरणादायक फिल्म है. ये एक गांव की लड़की की कहानी है जो शहर के माहौल में लड़कों को कई सीख देती है. इस फिल्म में भी सोनाली ने बीजेपी की कई नीतियों और अभियान को प्रमोट किया है. सोनाली की बहन रुकेश पुनिया ने कहा कि दीदी ने आखिरी फिल्म में भी पर्यावरण से लेकर स्वस्थ भारत जैसे संदेश दिए हैं. उन्होंने लोगों से इस फिल्म को सपोर्ट करने की अपील की है.

सोनाली फोगाट ने साल 2006 में दूरदर्शन पर एक हरियाणवी शो में एंकर के रूप में दिखाई दी थीं. बाद में वो हरियाणवी फिल्म 'म्हारी छोरियां छोरो से कम है के' में भी दिखाई दी थीं. साल 2019 में सोनाली 'द स्टोरी ऑफ़ बदमाशगढ़' जैसी वेब सीरीज में भी एक्टिंग करते हुए दिखाई दी थीं. टिकटॉक स्टार रही सोनाली फोगाट की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जिसकी बदौलत उन्हें बिग बॉस का हिस्सा बनने का भी मौका मिला था. सोनाली फोगाट ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया था.

सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म का पोस्टर

बता दें कि मंगलवार, 23 अगस्त को गोवा के अंजुना में स्थित एक होटल में सोनाली फोगाट की मौत (Sonali Phogat Murder Case) हुई थी. शुरुआत में बताया जा रहा था कि उनकी मौत दिल का दौर पड़ने से हुई है. जिसके बाद परिजनों ने इसे हत्या बताते हुए सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर संगीन आरोप लगाए (Sonali Phogat PA Sudhir Sangwan) थे. इसके अलावा एक अन्य शख्स सुखविंदर का भी नाम आया. गोवा पुलिस ने सोनाली के भाई रिंकू की शिकायत पर उसके सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ हत्या और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. सुधीर सांगवान और सुखविंदर समेत गोवा पुलिस कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. जो फिलहाल पुलिस रिमांड पर है लेकिन सोनाली फोगाट का परिवार लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है.

ये भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल ने सोनाली फोगाट की बेटी से की मुलाकात, कहा- CBI जांच में जितनी देरी, उतना बढ़ेगा शक

ABOUT THE AUTHOR

...view details